Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे...

naveen sahu
27 Dec 2022 4:55 PM GMT
CG Crime
x

मनेन्द्रगढ़/झगराखाण्ड, एस के मिनोचा। CG Crime सूने मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपयों के जेवरात और नगदी की चोरी करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर चोरी का माल खरीदने वाले 1 व्यापारी को भी बिहार से पकड़ लिया है। आरोपियों के पास से चोरी का माल भी बरामद कर लिया गया है। …

CG Crime

मनेन्द्रगढ़/झगराखाण्ड, एस के मिनोचा। CG Crime सूने मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपयों के जेवरात और नगदी की चोरी करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर चोरी का माल खरीदने वाले 1 व्यापारी को भी बिहार से पकड़ लिया है। आरोपियों के पास से चोरी का माल भी बरामद कर लिया गया है।

मामले का खुलासा करते हुए थाना प्रभारी झगराखाण्ड निरीक्षक दीपेश सैनी ने बताया कि खोंगापानी के 56 दफाई वार्ड नंबर 12 में रहने वाली दुखनी देवी 52 वर्ष 14 दिसम्बर 2022 की रात में घर में ताला लगाकर अपने बीमार लड़के के ईलाज के लिये रायपुर गई थी। 22 दिसम्बर 2022 की सुबह 6 बजे जब वह घर वापस आई तो उसने देखा की उसके सूने मकान का ताला टूटा हुआ था। घर के अंदर घुस कर देखने पर पेटी का भी ताला टूटा हुआ था जिसमें रखे सोने चांदी के जेवर और कुछ नगदी रकम अज्ञात चोर के द्वारा चोरी कर लिया गया था।

मामले में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी मोती लाल केवट निवासी रामनगर राम मंदिर के पास जिला अनूपपुर और विकास कुमार केवट निवासी चनवारीडांड मलाई भट्टा थाना मनेंद्रगढ़ हाल मुकाम रामनगर राम मंदिर के पास को पकड़ कर कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया और चोरी के माल को भभुआ बिहार में बसावन सेठ के पास बेचना बताया।

जिससे पुलिस की टीम भभुआ बिहार जाकर बसावन सेठ 52 वर्ष निवासी इटाडी को गिरफ्तार कर चांदी की सिल्ली जिसका वजन करीब 1 किलो 330 ग्राम कीमत लगभग 73000 रुपये को जब्त किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Next Story