Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Accident : ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, मौके पर ही दो युवतियों ने गवाई जान, पुलिस ने वाहन को किया जब्त

naveen sahu
29 Dec 2022 11:19 AM GMT
CG Accident
x

रायपुर। Accident : बुधवार देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जिसमें ट्रक ने पीछे से एक बाइक को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार दो युवतियों की दर्दनाक मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हैं। जानकारी के अनुसार मृतकों में एक हंसिका उर्फ ​​गुनगुन निषाद पिता …

CG Accident

रायपुर। Accident : बुधवार देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जिसमें ट्रक ने पीछे से एक बाइक को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार दो युवतियों की दर्दनाक मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हैं। जानकारी के अनुसार मृतकों में एक हंसिका उर्फ ​​गुनगुन निषाद पिता चंद्रकुमार निवासी धनेली व कुमारी आस्था निषाद पिता जयनारायण निषाद निवासी तिल्दा नेवरा शामिल हैं। वहीं, घायल बाइक चालक कुलेश्वर साहू भी तिल्दा का रहने वाला है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार बाइक सवार दो युवक ट्रक में जा घुसे, दोनों की गई जान, चालक फरार…

जानकारी अनुसार सभी लोग तिल्दा से सिलतरा में छट्टी में आए थे। इस दौरान तिवाराया अंडरपास से मुड़ने के दौरान पीछे से आ रहे एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे पीछे बैठी दोनों बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई। सहायक जांच अधिकारी उपनिरीक्षक रामनारायण वर्मा ने कहा कि घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को सीज कर दिया। मौका पंचनामा के बाद दोनों बच्चियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए धरसींवा मरचुरी में रखवाया गया।

Next Story