Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार बाइक सवार दो युवक ट्रक में जा घुसे, दोनों की गई जान, चालक फरार...

Rohit Banchhor
28 Dec 2022 12:17 PM GMT
CG Accident
x

बलौदाबाजार। CG Accident जिले के पलारी थाना क्षेत्र के ग्राम कोदवा के पास एक तेज रफ्तार बाइक में सवार दो युवक ट्रक में जा घुसे। जिससे दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम …

CG Accident

बलौदाबाजार। CG Accident जिले के पलारी थाना क्षेत्र के ग्राम कोदवा के पास एक तेज रफ्तार बाइक में सवार दो युवक ट्रक में जा घुसे। जिससे दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG Accident : टाटा एस वाहन और बाइक में आमने-सामने हुई भिड़ंत, दो की गई जान…

बता दें कि घटना आज सुबह 8 बजे से पहले की बताई जा रही है। मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के ग्राम पिरदा निवासी दीपक कोसले 20 वर्ष अपने फुफेरे भाई आदित्य बंजारे 43 वर्ष निवासी ग्राम दुमहा के साथ कल ग्राम पनगांव आये थे। जहां से दोनों आज सुबह वापस लौट रहे थे। सुबह 7 से 8 के बीच जब वह बलौदाबाजार से रायपुर की तरफ लौट रहे थे तभी ग्राम कोदवा के पास उनकी बाइक ट्रक की चपेट में आ गया। बाइक अपने साइड से हटकर रॉंग साइड में पड़ी थी और वही दोनो की लाश पड़ी हुई थी।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार दो बाइक आपस में टकराई, दो की गई जान, एक गंभीर…

बाइक की स्थिति देख कर ऐसा लग रहा है कि सुबह-सुबह बाइक सवार को झपकी आ गई होगी और वह अपनी लेन छोड़ कर रॉंग साइड में ट्रक से जा भिड़ा होगा। दुर्घटना कारित करने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। बाद में राहगीरों ने डायल 112 को काल कर के जानकारी दी। जिसके बाद उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया। पुलिस सीसीटीवी क़े आधार पर ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

Next Story