Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Tunisha Sharma Funeral In Red Saree : कुंवारी थी तुनिशा, फिर भी लाल जोड़े में हुआ अंतिम संस्कार, वजह जान उड़ जायेंगे होश...

Sharda Kachhi
28 Dec 2022 7:06 AM GMT

Tunisha Sharma Funeral In Red Dress : अभिनेत्री तुनिशा ने 24 दिसंबर को अपने शो के सेट पर फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया. तुनिशा का बीते दिन अंतिम संस्कार हुआ. लाल जोड़े में सजी तुनिशा को विदाई देते हुए हर किसी की आंखों में मायूसी और गम के आंसू दिखे. तुनिशा तो चली …

Tunisha Sharma Funeral In Red Saree

Tunisha Sharma Funeral In Red Dress : अभिनेत्री तुनिशा ने 24 दिसंबर को अपने शो के सेट पर फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया. तुनिशा का बीते दिन अंतिम संस्कार हुआ. लाल जोड़े में सजी तुनिशा को विदाई देते हुए हर किसी की आंखों में मायूसी और गम के आंसू दिखे. तुनिशा तो चली गईं, लेकिन उनके सुसाइड केस की गुत्थी उलझती जा रही है. अब पुलिस को इस मामले में नई जानकारी मिली है.बेटी को आखिरी विदाई देने के दौरान मां वनीता शर्मा की हालत बेहद खराब हो गई थी. तुनिषा को उनके चाचा ने मुखाग्नि दी और इसके साथ ही तुनिषा पंचतत्व में विलीन हो गई. इन सब के बीच एक सवाल जो सबके जेहन में था वो ये कि 20 साल की तुनिषा का अंतिम संस्कार लाल जोड़े में क्यों किया गया?

READ MORE : Suicide : एक्ट्रेस Tunisha Sharma ने की आत्महत्या, मेकअप रूम में फंदे पर लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

तुनिषा के अंतिम संस्कार के वक्त परिवार ने उन्हें लाल कपड़ा पहनाया था. इसको लेकर उनके चाचा ने पवन शर्मा ने बताया कि तुनिषा को लाल कपड़ा इसलिए पहनाया गया था क्योंकि ये रंग उसे बहुत पसंद था. जिस कपड़े में उसे विदाई दी गई वो तुनिषा का फेवरेट था. इसलिए आखिरी वक्त में परिवार ने तुनिषा को लाल जोड़ा पहनाया था.

तुनिषा का अंतिम संस्कार मीरा रोड श्मशान भूमि में 4.26 मिनट पर किया गया. उनके अंकल परमबीर शर्मा ने अपनी भतीजी को मुखाग्नि दी. इस दौरान मां की बतीयत बिगड़ी तो तुनिषा के ही दोस्तों ने उन्हें संभाला. इससे पहले अस्पताल में भी शव देखने के दौरान तुनिषा की मां की तबीयत बिगड़ गई थी. वो बेहोश हो गई थीं.

तुनिषा ने सेट पर लगा ली फांसी- Tunisha Sharma Funeral In Red Saree

अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल टीवी सीरियल में तुनिषा काम किया करती थीं. इसी में लीड रोल में शीजान खान थे. दोनों के बीच काफी प्यार था. लेकिन दावा है कि शीजान तुनिषा को धोखा दे रहा था, जिस वजह से तुनिषा परेशान थी और बीते शनिवार को उसने शीजान के ही मेकअपम रूम में आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद उनके करीबी, परिवारवालों के अलावा आम लोगों को भी बड़ा झटका लगा.

Next Story