Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : टाटा एस वाहन और बाइक में आमने-सामने हुई भिड़ंत, दो की गई जान...

Rohit Banchhor
27 Dec 2022 2:16 PM GMT
CG Accident
x

बीजापुर, गुप्तेश्वर जोशी। CG Accident सोमवार रात लगभग 8 बजे बांगापाल से एक किमी दूर नेशनल हाईवे 63 पर टाटा मैजिक एस व मोटर साइकिल भिडंत में दो युवकों की घटना स्थल पर मौत हुई है। मोटरसाइकिल सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। Read More : CG Accident : दो अलग-अलग सड़क हादसों …

CG News

बीजापुर, गुप्तेश्वर जोशी। CG Accident सोमवार रात लगभग 8 बजे बांगापाल से एक किमी दूर नेशनल हाईवे 63 पर टाटा मैजिक एस व मोटर साइकिल भिडंत में दो युवकों की घटना स्थल पर मौत हुई है। मोटरसाइकिल सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है।

Read More : CG Accident : दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार युवकों ने गंवाई जान, दोनों एक्सीडेंट में चंद घंटो का रहा फासला…

सूत्रों ने बताया कि सोमवार रात में बीजापुर से टाटा मैजिक वाहन सोलर का सामन लेकर कोंडागांव के लिए निकली थी, बांगापाल थाना से एक किलोमीटर की दूरी पर मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों से टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों वाहनों में जबरदस्त टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों किशोर जव्वे 30 वर्ष निवासी चिन्नाकोडे़पाल व महेश कुरसम 26 वर्ष निवासी गुदमा की घटना स्थल पर मौत हुई है।

CG Accident

चिन्ना कोडे़पाल का घायल युवल प्रमोद के दोनों पैर टुटने के कारण दंतेवाड़ा रेफर किया गया है। बांगापाल के टीआई शशिकांत यादव ने बताया कि टाटा मैजिक वाहन का चालक सनक साहू को भी गंभीर चोंट लगी है, जिसे नेलसनार अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टीआई शशिकांत यादव के अनुसार मोटरसाइकिल सवार तीन युवक जगदलपुर से बीजापुर जा रहे थे। बांगापाल व नेलसनार के बीच यह सड़क हादसा हुआ है। मृतकों को परिजनों को सूचना दी गई है। नेलसनार में दोनों युवकों का पोस्टमार्टम किया गया है।

Read More : CG Accident : बाइक सवार युवक खड़ी ट्रेलर से टकराया, गई जान, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम…

दो दिन में दो हादसा चार की मौतें
बांगापाल से नेलसनार नेशनल हाईवे पर सड़क हादसे में दो दिन के अंदर चार मौतें हुई। इसके पहले रविवार सुबह इस जगह पर कुशवाहा ट्रेव्हल्स की बस दुर्घटनाग्रस्त हुई थी, जिसमें सवार दो यात्रियों की मौत हुई थी। वहीं 5 पांच यात्री घायल हुये। इसी स्थान पर दूसरी घटना से दो युवकों की जान गई है। इस तरह साल के अंतिम माह में हो रही घटनाओं से बीजापुर दहल गया है।

Next Story