Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Jio यूजर्स की बल्ले-बल्ले! इन 11 और शहरों में होगी 5G सर्विस की शुरुआत, चेक करें लिस्ट

naveen sahu
28 Dec 2022 5:42 PM GMT
Recharge Plan Jio
x

नई दिल्ली। रिलायंस जियो (Jio) ने 11 नए शहरों का नाम जुड़ गया हैं। Reliance Jio ने बुधवार को 11 और शहरों में 5जी सर्विस (5G service) लॉन्च कर दी। इसमें उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, केरल, महाराष्ट्र के शहरों के साथ-साथ चंडीगढ़ भी शामिल है। रिलायंस जियो के अनुसार, जिन 11 शहरों में 5जी सर्विस शुरुआत …

Recharge Plan Jio

नई दिल्ली। रिलायंस जियो (Jio) ने 11 नए शहरों का नाम जुड़ गया हैं। Reliance Jio ने बुधवार को 11 और शहरों में 5जी सर्विस (5G service) लॉन्च कर दी। इसमें उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, केरल, महाराष्ट्र के शहरों के साथ-साथ चंडीगढ़ भी शामिल है। रिलायंस जियो के अनुसार, जिन 11 शहरों में 5जी सर्विस शुरुआत हुई है, उनमें लखनऊ, त्रिवेंद्रम, मैसुरु, नासिक, औरंगाबाद और चंडीगढ़ शामिल हैं।

Read More : Jio लेकर आया हैं धांसू प्लान, मात्र इतने रुपये में मिलेगा 336 दिनों तक Unlimited Calling, जानें डिटेल्स

वहीं मोहाली, पंचकुला, जिरकपुर, खराड़ और डेराबस्सी में भी 5जी सर्विस शुरू की गई है. देश का ये पहला मौका है जब एक साथ कई राज्यों में बड़ी ज्यादा संख्या में 5G service लॉन्च की गई है। पीटीआई के मुताबिक इन शहरों में जियो की 5G service का चुनाव करने वाले ग्राहकों को जियो वेलकम ऑफर मिलेगा।

इस ऑफर में सभी ग्राहक1 Gbps तक की हाईस्पीड पर Unlimited Data का लाभ ले सकेंगे। कंपनी के प्रवक्ता का कहना है कि ये सभी शहर देश का एजुकेशन हब हैं। ऐसे में स्टूडेंट्स को हाईस्पीड 5जी सर्विस का फायदा मिलेगा। इन शहरों में 5G service शुरू करने से पहले रिलायंस जियो गुजरात के के सभी 33 जिलों में अपनी 5जी सर्विस पहुंचा चुकी है। इस तरह देश में 100 प्रतिशत 5जी सर्विस पाने वाला गुजरात पहला राज्य बन गया है।

Next Story