Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Jio लेकर आया हैं धांसू प्लान, मात्र इतने रुपये में मिलेगा 336 दिनों तक Unlimited Calling, जानें डिटेल्स

naveen sahu
24 Dec 2022 2:52 PM GMT
Jio
x

नई दिल्ली। अपर आप भी Jio के यूजर्स है तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही हैं। दरअसल प्रीपेड कंपनी ने सालभर के लिए सस्ता वाला प्लान लांच किया हैं। जिसके लिए मात्र 1559 रुपये खर्च करने होंगे। जिसमें आपको Unlimited Calling की सुविधा मिलगी। प्लान की वैलिडिटी 336 दिन के लिए दी जाती है। …

Jio

नई दिल्ली। अपर आप भी Jio के यूजर्स है तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही हैं। दरअसल प्रीपेड कंपनी ने सालभर के लिए सस्ता वाला प्लान लांच किया हैं। जिसके लिए मात्र 1559 रुपये खर्च करने होंगे। जिसमें आपको Unlimited Calling की सुविधा मिलगी। प्लान की वैलिडिटी 336 दिन के लिए दी जाती है। इसे Jio Affordable Pack का नाम दिया गया है।

इसमें आपको 3600 SMS भी दिए जाते हैं। साथ ही ये प्लान 24GB Data भी ऑफर करता है जो पूरे साल के लिए वैलिड होता है। हालांकि ये डाटा खत्म होने के बाद भी नेट रुकेगा नहीं, लेकिन इसकी स्पीड बहुत ज्यादा कम हो जाएगी। वहीं Vodafone-Idea के Annual Plan की बात करें तो आपको यहां भी 1799 के Recharge पर Unlimited Calling की सुविधा दी जाती है।

Read More : Jio Down : देशभर में ठप हुआ जिओ का सर्विस, कॉल और मैसेज करने में आ रहीं दिक्कतें…

इसमें 3600 SMS की सुविधा भी मिल रही है। साथ ही इसमें आपको 24GB Data भी मिलता है जिसे आपको 365 दिन में खत्म करना होता है। अगर आप भी इस रिचार्ज को खरीदना चाहते हैं तो आपको पहले वोडाफोन का नंबर खरीदना होगा। वहीं Airtel 1799 Prepaid Plan भी आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है। Airtel के यूजर्स को इसमें 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

यानी इस प्लान की वैलिडिटी पूरे 1 साल के लिए मिलती है। इस प्लान में आपको पूरे साल के लिए Unlimited Calling मिलती हैं। साथ ही इसमें आपको 3600 SMS दिए जाते हैं। ये प्लान आपको 24GB Data भी देता है। इसमें Free Hello Tunes और Wynk Music का Subscription भी दिया जाता है।

Next Story