Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : छात्रा ने छत पर फांसी लगाकर दी जान, मंजर देख निकल गई मां की चीख, जानें पूरा मामला...

Sharda Kachhi
27 Dec 2022 9:28 AM GMT
CG News
x

रायगढ़। बीते सोमवार दोपहर लगभग 12 बजे बीकॉम सेकेंड ईयर में पढ़ाई कर रही छात्रा अपने घर के छत का दरवाजा बंद करते फांसी लगा ली। यह दुखद घटना शहर के चक्रधर नगर थाने के ठीक पीछे केलो विहार कॉलोनी का है। मामले की विवेचना कर रही सहायक उपनिरीक्षक संतरा चौहान ने बताया कि केलो …

CG News रायगढ़। बीते सोमवार दोपहर लगभग 12 बजे बीकॉम सेकेंड ईयर में पढ़ाई कर रही छात्रा अपने घर के छत का दरवाजा बंद करते फांसी लगा ली। यह दुखद घटना शहर के चक्रधर नगर थाने के ठीक पीछे केलो विहार कॉलोनी का है। मामले की विवेचना कर रही सहायक उपनिरीक्षक संतरा चौहान ने बताया कि केलो विहार कॉलोनी में उपभोक्ता फोरम के समीप रहने वाले एचआर नागवंशी वर्तमान में अंबिकापुर में वरिष्ठ सहकारिता निरीक्षक के रूप में पदस्थ हैं। नागवंशी की 2 बेटी और 1 बेटे में सबसे छोटी लीना बीकॉम सेकेंड ईयर की प्रायवेट परीक्षा दिलाने की तैयारी कर रही थी। सोमवार अपरान्ह लगभग 12 बजे नागवंशी बाजार निकली तो लीना अपने घर के छत की तरफ गई थी।

READ MORE : School Closed till 15th January : अब 31 नहीं 15 जनवरी तक बंद रहेंगे सभी स्कूल, जारी हुआ आदेश, इसलिए लिया गया फैसला…

तकरीबन घंटेभर के बाद नागवंशी बाजार से घर लौटी तो नीचे कमरे में लीना नहीं मिली, तो उन्हें लगा कि बेटी छत में धूप सेंक रही होगी। मां ने नीचे से लीना को काफी आवाज देकर बुलाया, मगर कोई जवाब नहीं आया। ऐसे में परिजन जब ऊपर गए तो छत के दरवाजे को बाहर से बन्द पाया। काफी आवाज देने के बाद भी दरवाजा खोलने के लिए लीना नहीं आने पर मां ने जब किसी तरफ ब्रश की मदद से दरवाजा खोलकर छत पहुंची तो वहां का मंजर देखकर उनकी रूह तक कांप उठी।

दरअसल, छत के एस्बेस्टस सीट के पाईप में बंधे चुनरी के फंदे पर लीना फांसी के फंदे पर लटक रही थी। मां की चीख चीत्कार सुनकर एचआर नागवंशी छत गए तो मौके की नजाकत को भांप फिर घटना की सूचना चक्रधर नगर थाने में दी गई। पुलिस के आने पर झूलती लीना को नीचे उतारा गया। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। अब इस पुरे मामले का सच जानने के लिए पुलिस युवती का मोबाईल फोन जब्त करते हुए सोशल मीडिया खंगालेगी। बताया जाता है कि लीना का कोई सुसाईड नोट बरामद नहीं हुआ।

Next Story