Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : बाइक सवार युवक खड़ी ट्रेलर से टकराया, गई जान, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम...

Rohit Banchhor
26 Dec 2022 10:04 AM GMT
CG Accident
x

जांजगीर-चाम्पा। CG Accident जिले के बलौदा थाना क्षेत्र के ग्राम बुड़गहन के पास बाइक से ड्यूटी जा रहा युवक खड़ी ट्रेलर से जा टकराया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने चक्काजमा कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है। Read More …

CG Accident

जांजगीर-चाम्पा। CG Accident जिले के बलौदा थाना क्षेत्र के ग्राम बुड़गहन के पास बाइक से ड्यूटी जा रहा युवक खड़ी ट्रेलर से जा टकराया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने चक्काजमा कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ऑटो रिक्शा ने बाइक को मारी टक्कर, दबने से युवती की गई जान, 4 महिला सहित 6 घायल…

बता दें कि मृतक सत्येन्द्र डहरिया ग्राम हरदीबाजार का रहने वाला था। वह दीपका खदान में टैंकर ड्राइवर था। बताया जाता है कि वह अपनी बाइक से आज सुबह ड्यूटी जा रहा था, तभी गांव में खड़े ट्रेलर से बाइक टकरा गई और बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों ने चक्काजाम कर दिया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, नाबालिग की गई जान, एक घायल…

चक्काजाम की जानकारी मिलते ही तहसीलदार गरिमा मनहर, डीएसपी चंद्रशेखर परमा और बलौदा थाना प्रभारी गोपाल सतपथी मौके पर पहुंचे हैं। चक्काजाम के बाद मार्ग की दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई है। वहीं पुलिस ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है।

Next Story