Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा आरोपी पति, बोला- सर जी, मैंने उसे मार दिया, जाकर उसकी... मंजर देख पुलिस भी सहमे...

Sharda Kachhi
24 Dec 2022 6:48 AM GMT
CG Crime
x

गरियाबंद : शिक्षक ने अपनी शिक्षिका पत्नी की जान ले ली। वारदात शुक्रवार और शनिवार के दरम्यानी रात की बताई जा रही है। मृतिका का नाम मीना ध्रुव बताया जा रहा है। गरियाबंद थाना प्रभारी राकेश मिश्रा ने बताया कि ग्राम मजरकट्टा में एक व्यक्ति ने कल रात लगभग 12 बजे अपनी पत्नी की रॉड …

CG Crime

गरियाबंद : शिक्षक ने अपनी शिक्षिका पत्नी की जान ले ली। वारदात शुक्रवार और शनिवार के दरम्यानी रात की बताई जा रही है। मृतिका का नाम मीना ध्रुव बताया जा रहा है।

गरियाबंद थाना प्रभारी राकेश मिश्रा ने बताया कि ग्राम मजरकट्टा में एक व्यक्ति ने कल रात लगभग 12 बजे अपनी पत्नी की रॉड मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद पति खुद ही थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची है. मृतका का नाम मीना ध्रुव है, वह अध्यापक भी थी.

READ MORE : CG Crime : रॉड से पत्नी व सास पर किया हमला, आरोपी फरार…

शिक्षक डोमनकांत ध्रुव इंडागाव में पदस्थ था, जो छूरा के समीप पीपरछेड़ी का निवासी था और उसकी पत्नी मीणा ध्रुव गंजईपुरी में पदस्थ थी. दोनों मजरकट्टा में मकान बनाकर रहते थे. शुक्रवार की रात को आरोपी डोमनकांत अपनी पत्नी पर घातक हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया और स्वयं रात दस बजे सीटी कोतवाली पहुंचकर सरेंडर किया और घटना की जानकारी दी.

पुलिस के मुताबिक डोमन कांत रूप हत्या के बाद खुद ही थाने पहुंचा और पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर मृतिका मीना ध्रुव का शव बरामद किया। शिक्षक डोमन कांत ध्रुव इंदागांव में पदस्थ है, जो पिपरछेड़ी का निवासी है। उनकी पत्नी मीना ध्रुव गजईपुरी में पदस्थ थी। दोनों मजराकट्टा में मकान बनाकर रहते थे। शुक्रवार की रात आरोपी डोमन कांत अपनी पत्नी पर घातक हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया और खुद ही देर रात सिटी कोतवाली थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

Next Story