Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

MP News : तीन दिन में दो बेटी और एक बेटे ने तोड़ा दम, मां की बिगड़ी तबियत, परिजनों ने बताया भूत प्रेत का साया...

Rohit Banchhor
23 Dec 2022 1:25 PM GMT
MP News
x

मुरैना। MP News जिले के ग्राम जलसहिया में बीते तीन दिनों में एक ही परिवार के तीन सगे भाई-बहनों की मौत हो गई। बताया गया कि दो बेटी और एक बच्चे ने दम तोड़ दिया। वहीं परिजनों ने भूत प्रेत का साया बताया है। फिलहाल मौत का कारण अज्ञात है। सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग …

MP News

मुरैना। MP News जिले के ग्राम जलसहिया में बीते तीन दिनों में एक ही परिवार के तीन सगे भाई-बहनों की मौत हो गई। बताया गया कि दो बेटी और एक बच्चे ने दम तोड़ दिया। वहीं परिजनों ने भूत प्रेत का साया बताया है। फिलहाल मौत का कारण अज्ञात है। सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

Read More : MP News : छोटी बहन को बचाते दो बहने नहर में डूबी, तीनों की हुई मौत…

बता दें कि ग्राम जलसहिया में रहने वाले कल्याण सिंह यादव के घर 20 तारीख से लेकर 22 तारीख तक 3 दिन में तीन मासूमों की मौत हो गई। मौत का कारण अभी तक अज्ञात है, लेकिन परिजन इसे भूत प्रेत का साया बता रहे हैं। पीड़ित कल्याण सिंह यादव ने बताया कि 19 तारीख को उसकी बड़ी बेटी राधिका 6 वर्ष बीमार हुई, जिसे इलाज के लिए ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने ग्वालियर कमलाराजा अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल में 20 तारीख को उसने दम तोड़ दिया।

Read More : MP News : अनियंत्रित बस डिवाइडर पर चढ़ी, घबराए कंडक्टर की हार्ट अटैक से हुई मौत…

जब लौटकर वापस गांव पहुंचे तो उसका एक डेढ़ साल का बच्चा विपिन यादव बीमार था, जिसे भूत प्रेत का साया मानते हुए झाड़ फूंक के लिए इधर-उधर मंदिरों पर ले गए, लेकिन उसने भी दम तोड़ दिया। फिर उसकी 4 वर्षीय बेटी सुमन घर आते ही बीमार मिली। सुमन की भी इलाज के अभाव में मौत हो गई। इसके बाद तीनों की मां रीना की भी तबीयत बिगड़ गई। मां की तबीयत बिगड़ने और

Read More : MP News : ओंकारेश्वर डेम में पलटी नाव, दो की मौत, बाकी को रेस्क्यू कर सुरक्षित निकाला गया…

तीन बच्चों की मौत की सूचना पर स्वास्थ विभाग की टीम के साथ सीएमएचओ राकेश शर्मा और बीएमओ एसआर मिश्रा खुद मौके पहुंचे। सभी ने कल्याण सिंह सहित उसके परिजनों से बातचीत की। साथ ही उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कर देने की बात भी कही, लेकिन परिजन ने एक न सुनी। परिजनों का कहना है कि यह सभी मामला भूत प्रेतों से जुड़ा हुआ है। फिलहाल स्वास्थ्य की टीम ने मौके से पानी का सैंपल लेकर जांच के भेजा है।

Next Story