Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Fire News : चलती मालवाहक में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान, चारों टायर हुए ब्लास्ट...

Rohit Banchhor
23 Dec 2022 10:21 AM GMT
Fire News
x

कोरबा। Fire News जिले के सर्वमंगला चौकी क्षेत्र के कोरबा-कुसमुंडा मार्ग पर बीती रात एक मालवाहक धू-धूकर जलने लगा। बताया जाता है कि चारपहिया मालवाहक ऑटो के इंजन में भयावह आग लग गई। आग धीरे-धीरे इंजन से होते हुए चालक के केबिन में सीट से होते हुए चारों टायरों तक पंहुच गई। ड्राइवर ने जैसे-तैसे …

Fire News

कोरबा। Fire News जिले के सर्वमंगला चौकी क्षेत्र के कोरबा-कुसमुंडा मार्ग पर बीती रात एक मालवाहक धू-धूकर जलने लगा। बताया जाता है कि चारपहिया मालवाहक ऑटो के इंजन में भयावह आग लग गई। आग धीरे-धीरे इंजन से होते हुए चालक के केबिन में सीट से होते हुए चारों टायरों तक पंहुच गई। ड्राइवर ने जैसे-तैसे गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई।

Read More : Fire News : दो ट्रेलरों में हुई आमने-सामने भिड़ंत, टक्कर के बाद लगी भीषण आग, दो जिंदा जले…

बता दें कि केबिन के बाद पीछे का हिस्सा चारों ओर लोहे के चादर से बना हुआ था, जिससे आग अंदर तो नहीं जा पाई, लेकिन चारों टायर पूरी तरह से खाक हो गए। टायरों में आग लगने के कारण उसमें ब्लास्ट हो गया। गनीमत ये रही कि वक्त रहते ड्राइवर वाहन से कूद गया, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। चूंकि यह घटना कोरबा-कुसमुंडा मार्ग के ठीक बीच में हुई, तो दमकल विभाग की गाड़ी को पहुंचने में समय लग गया।

Read More : Fire News : एजुकेशन के दफ्तर में फटा गैस सिलेंडर, लाखों का सामान हुआ जलकर खाक…

इसके कारण ज्यादा नुकसान हुआ। वाहन के पिछले हिस्से को छोड़कर बाकी पूरी गाड़ी जलकर खाक हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली। सर्वमंगला चौकी प्रभारी कृष्णा साहू ने बताया कि रात के वक्त यह घटना हुई है। फिलहाल जांच की जा रही है। ड्राइवर की तलाश की जा रही है। वहीं वाहन मालिक का भी पता लगाया जा रहा है।

Next Story