Begin typing your search above and press return to search.
Jharkhand

Fire News : दो ट्रेलरों में हुई आमने-सामने भिड़ंत, टक्कर के बाद लगी भीषण आग, दो जिंदा जले...

Rohit Banchhor
22 Dec 2022 2:42 PM GMT
Fire News
x

पश्चिमी सिंहभूम। Fire News जिला के हाटगम्हरिया थाना क्षेत्र के ग्राम कोइडा के पास आज दोपहर दो ट्रेलरों के बीच आमने-सामने टक्कर के बाद भीषण आग लग गई। इस हादसे में दोनों ट्रेलरों के चालक जिंदा जल गए। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची दमकल विभाग की टीम ने घंटों मशक्कत के बाद आग …

Fire News

पश्चिमी सिंहभूम। Fire News जिला के हाटगम्हरिया थाना क्षेत्र के ग्राम कोइडा के पास आज दोपहर दो ट्रेलरों के बीच आमने-सामने टक्कर के बाद भीषण आग लग गई। इस हादसे में दोनों ट्रेलरों के चालक जिंदा जल गए। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची दमकल विभाग की टीम ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है।

Read More : Fire News : ट्रक में लगी भीषण आग, मचा अफरा-तफरी का माहौल, दमकल की टीम मौके पर…

बता दें कि ग्राम कोइडा के पास गुरूवार दोपहर विपरीत दिशा से आ रहे दोनों ट्रेलरों के बीच टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि उनके परखच्चे उड़ गए। केबिन में फंसे दोनों ड्राइवरों को लोग बाहर निकाल पाते कि आग की ऊंची लपटें उठने लगीं। घटना की सूचना पाकर हाटगम्हरिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की भी भारी भीड़ जमा हो गई। लगभग एक घंटे के बाद किसी तरह आग बुझाने की कोशिश हुई।

Read More : FIRE NEWS : राजधानी के इस इलाके में देर रात लगी भीषण आग, दो दर्जन से ज्यादा झोपड़ियां जलकर खाक, मची अफरा – तफरी…

पानी का टैंकर मंगाकर आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। हादसे में मरने वाले दोनों चालकों की पहचान हो गई है। इनमें झारखंड के चतरा निवासी रामटहल यादव और बिहार के नवादा निवासी फंटूस हैं। इनके परिजनों और ट्रेलर मालिकों को हादसे की सूचना दे दी गई है। हादसे की वजह से चाईबासा-बड़बिल मार्ग पर काफी देर तक जाम लगा रहा।

Next Story