Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Weather Update : ठंड से फिलहाल राहत नहीं, पेंड्रा रोड-अंबिकापुर में शीतलहर, जानें अपने शहर में मौसम का ताजा हाल...

Sharda Kachhi
22 Dec 2022 4:30 AM GMT
Weather Update
x

रायपुर : प्रदेश के कई जिलों में हांड कपाने वाली ठंड पड़ रही है. ठण्ड के सितम से बचने लोग तरह-तरह के उपाय ढूंढ रहे हैं. वहीँ इस ठंड से फिलहाल राहत के भी कोई आसार नहीं दिख रहे हैं. न्यूनतम तापमान में एक बार फिर से बढ़ोतरी होने लगी है। पेंड्रारोड, अंबिकापुर क्षेत्र में,जहां …

Weather Update

रायपुर : प्रदेश के कई जिलों में हांड कपाने वाली ठंड पड़ रही है. ठण्ड के सितम से बचने लोग तरह-तरह के उपाय ढूंढ रहे हैं. वहीँ इस ठंड से फिलहाल राहत के भी कोई आसार नहीं दिख रहे हैं. न्यूनतम तापमान में एक बार फिर से बढ़ोतरी होने लगी है। पेंड्रारोड, अंबिकापुर क्षेत्र में,जहां शीतलहर के हालात है। वहीं रायपुर का पारा सामान्य से दो डिग्री सेल्सियस ज्यादा है। मौसम विभाग का कहना है कि 24 दिसंबर तक न्यूनतम तापमान में तीन डिग्री सेल्सियस तक बढ़ोतरी की संभावना है।

READ MORE :MCB : ऑपरेशन मुस्कान के तहत जनकपुर पुलिस को फिर मिली सफलता, नाबालिग लापता बालिका मुंबई से बरामद

इसकी वजह से ठंड थोड़ी कम पड़ेगी। अगले सप्ताह से न्यूनतम तापमान में गिरावट का दौर शुरू होगा। 28 दिसंबर से ठिठुरन बढ़ने की संभावना है। मौसम विज्ञानी एचपी चंद्रा ने बताया कि प्रदेश में उत्तर से शुष्क व ठंडी हवाएं आ रही है। इसके प्रभाव से गुरुवार को न्यूनतम तापमान में विशेष बदलाव नहीं होगा। हालांकि न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी का दौर शुरू होगा।

Next Story