Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

MCB : ऑपरेशन मुस्कान के तहत जनकपुर पुलिस को फिर मिली सफलता, नाबालिग लापता बालिका मुंबई से बरामद

viplav
21 Dec 2022 4:23 PM GMT
MCB
x

एमसीबी, एस के मिनोचा। MCB : जिले के जनकपुर थाना अंतर्गत नाबालिग बालिका को शादी का झांसा देकर भगाकर ले जाने और उसका दैहिक शोषण करने के मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए गुम बालिका को मुंबई से बरामद करते हुए आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। …

एमसीबी, एस के मिनोचा। MCB : जिले के जनकपुर थाना अंतर्गत नाबालिग बालिका को शादी का झांसा देकर भगाकर ले जाने और उसका दैहिक शोषण करने के मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए गुम बालिका को मुंबई से बरामद करते हुए आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

MCB : पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी जनकपुर एम.एल. शुक्ला ने बताया कि थाना जनकपुर में अपहृता लड़‌की के परिजन रिपोर्ट दर्ज कराये थे कि उनकी 16 वर्ष 4 माह की नाबालिग लड़की को कोई अपहरण कर ले गया है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर अप. क्र. 50/22 धारा 363 कायम कर विवेचना की जा रही थी।

MCB : पुलिस अधीक्षक मनेन्द्रगढ़ टी.आर. कोशिमा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निमेश बरैया और अनुविभागीय अधिकारी पुलिस राकेश कुर्रे के निर्देश में अपहृता का पता तलाश शुरू की गई।जांच के दौरान ये पता चला कि नाबालिग और आरोपी दोनों मुंबई में है। वरिष्ठ अधिकारियों के दिशानिर्देश और मार्गदर्शन में गठित विशेष टीम द्वारा मुंबई के बोइसर ( महाराष्ट्र) से घटना के 8 माह बाद आरोपी के कब्जे से नाबालिग को बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है और आरोपी पारस प्रजापति को धारा 363, 366, 376(2)(6) 46 पाक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है।

MCB : थाना प्रभारी ने बताया कि जनकपुर पुलिस के द्वारा आपरेशन मुस्कान के तहत चौथी नाबालिग लड़की को सकुशल बरामद किया गया है और ये अभियान निरंतर जारी रहेगा।

TagsMCB
viplav

viplav

    Next Story