Begin typing your search above and press return to search.
news

FIRE NEWS : राजधानी के इस इलाके में देर रात लगी भीषण आग, दो दर्जन से ज्यादा झोपड़ियां जलकर खाक, मची अफरा - तफरी...

Sharda Kachhi
10 Dec 2022 6:13 AM GMT
FIRE NEWS : राजधानी के इस इलाके में देर रात लगी भीषण आग, दो दर्जन से ज्यादा झोपड़ियां जलकर खाक, मची अफरा - तफरी...
x

नई दिल्ली: FIRE NEWS राजधानी के इस इलाके में देर रात लगी भीषण आग लग गई करीब, दो दर्जन से ज्यादा झोपड़ियां जलकर खाक हो गई जी हां हम बात कर रहे है राजधानी दिल्ली के भलस्वा गांव इलाके की जहां शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात भीषण आग लग गई. झुग्गियों में लगी …

नई दिल्ली: FIRE NEWS राजधानी के इस इलाके में देर रात लगी भीषण आग लग गई करीब, दो दर्जन से ज्यादा झोपड़ियां जलकर खाक हो गई जी हां हम बात कर रहे है राजधानी दिल्ली के भलस्वा गांव इलाके की जहां शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात भीषण आग लग गई. झुग्गियों में लगी आग ने विकराल रुप धारण कर लिया. रात करीब एक बजे से लगी आग पर सुबह चार बजे के करीब फायर ब्रिगेड की टीम ने काबू पाया.

मगर, इस आग में 20-25 झोपड़ियां जलकर खाक हो गई है. गनीमत ये रही की आग की चपेट में आने से केवल माल का नुकसान हुआ है. किसी भी व्यक्ति को इस घटना में चोट नहीं आई है. फिलहाल, यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आग किस वजह से लगी.

बताया गया कि, जिस समय आग लगी थी उस दौरान झोपडियों में लोग सो रहे थे. फिर आचनक से आग लगने की आवाजें आने लगीं. लोग अपनी-अपनी झोपड़ियों से निकलकर बाहर की ओर भागे. फिर देखते ही देखते आग बढ़ती गई और एक के बाद एक दो दर्जन से ज्यादा झोपड़ियां इसकी चपेट में आ गईं.

रात करीब एक बजे लोगों ने फायर ब्रिगेड की आग लगने की जानकारी दी ती. मौके पर पहुंची फायर टीम ने आग पर काबू पाना शुरू किया, लेकिन झोपड़ियों में लगी आग धीरे-धीरे और बड़ गई. करीब 12 गाड़ियों का पानी इस भीषण आग को बुझाने में लग गया. आग बुझाने का काम सुबह चार बजे तक चलता रहा.

Next Story