Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

Fell in love while playing Pub G : पबजी खेलते-खेलते हुआ प्यार, घर से भाग पश्चिम बंगाल से शहडोल पहुंची लड़की, लेकिन...

Sharda Kachhi
21 Dec 2022 7:29 AM GMT
Fell in love while playing Pub G
x

शहडोल : मध्य प्रदेश के शहडोल से एक रोमांचक खबर सामने आ रही है। यहा नाबालिग लड़की को पबजी खेलने के दौरान युवक से हुआ प्यार। जिससे पता चलता है कि पबजी गेम की लोकप्रियता अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसकी एक बार लत लग जाने से नजाने कितने लोगों …

Fell in love while playing Pub G

शहडोल : मध्य प्रदेश के शहडोल से एक रोमांचक खबर सामने आ रही है। यहा नाबालिग लड़की को पबजी खेलने के दौरान युवक से हुआ प्यार। जिससे पता चलता है कि पबजी गेम की लोकप्रियता अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसकी एक बार लत लग जाने से नजाने कितने लोगों का भविष्य बर्बाद हो रहा है। आपने सुना होगा की पबजी गेम की लत में कई लोगों ने अपने परिजनों के बैंक अकाउंट खाली कर दिए। लेकिन इस बार तो हद ही हो गई। पबजी गेम खेलने के दौरान पश्चिम बंगाल से एक नाबालिग लड़की एक लड़के के साथ मध्य प्रदेश के शहड़ोल चली आई।

पबजी गेम खेलने के दौरान हुआ संपर्क-

पश्चिम बंगाल के देवीपुर 24 बरना की रहने वाली एक नाबालिग लड़की को पब्जी गेम खेलने के दौरान शहड़ोल के शिवा से दोस्ती हो गई। युवक लड़की को शहड़ोल ले आया। जिसे सोहागपुर पुलिस ने उस बिछड़ी नाबालिग लड़की को उनके परिवार वालों से मिला कर मिसाल पेश की है। पुलिस के इस सराहनीय काम की हर ओर जमकर सराहना हो रही है। वही गुमी बेटी को पाने के दौरान परिजन मध्य प्रदेश पुलिस की तारीफ करते नहीं थक रहे।

READ MORE : PUBG – प्लेयर्स के लिए खुशखबरी, इन ट्रिक्स को फॉलो करके अब आप भी कर सकेंगे चिकन डिनर, जानिए

बच्ची के लापता होने पर परिजनों ने घटना की शिकायत नजदीकी थाने में की थी। लड़की की तलाश में यहां वहां खोजते रहे, तभी सोहागपुर पुलिस जानकारी होने पर नाबालिग को दस्तयाब कर उनके परिजनों को सौंप दिया है।

सोहागपुर थाना प्राभारी अनिल पटेल ने जानकारी दी कि नाबालिग लड़की पबजी मोबाइल गेम खेलने के दौरान युवक से जान पहचान होने के कारण लड़के के साथ शहडोल आ गई थी। जिसे दस्तयाब कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

Next Story