Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

KBC पंहुचा छत्तीसगढ़ का एक और धुरंधर, आज Hot Seat पर बैठ देंगे महानायक के सवालों का जवाब...

Sharda Kachhi
21 Dec 2022 4:57 AM GMT
KBC
x

सूरजपुर : शिक्षक का बेटा तुषार बरेठ आज कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर दिखायी देगा। तुषार बरेठ सुरजपुर जिले के विकासखण्ड रामानुजनगर के शास.उच्चतर माध्यमिक विद्यलाय देवनगर में पदस्थ व्याख्याता धर्मेंद्र बरेठ का पुत्र है। तुषार बरेठ ने कौन बनेगा करोड़पति के हॉट सीट तक पहुँच कर जिले का नाम रौशन किया है। कौन …

KBC

सूरजपुर : शिक्षक का बेटा तुषार बरेठ आज कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर दिखायी देगा। तुषार बरेठ सुरजपुर जिले के विकासखण्ड रामानुजनगर के शास.उच्चतर माध्यमिक विद्यलाय देवनगर में पदस्थ व्याख्याता धर्मेंद्र बरेठ का पुत्र है। तुषार बरेठ ने कौन बनेगा करोड़पति के हॉट सीट तक पहुँच कर जिले का नाम रौशन किया है।

कौन बनेगा करोड़पति में इसका प्रसारण बुधवार को रात 9 बजे से होगा। तुषार बरेठ प्रारम्भ से ही एक होनहार छात्र रहा है जिसकी प्रारंभिक पढ़ाई सुरजपुर में स्थित ग्लोबल पब्लिक स्कूल से हुई है और आगे की पढ़ाई स्वामी नारायण गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल रायपुर में चल रहा है । उसके पिताजी बताते हैं कि उसके लगन और मेहनत पर मुझे शुरू से ही भरोसा रहा है, और आज उसने पूरे जिले के साथ राज्य को भी गौरव करने का अवसर प्रदान किया है ।

READ MORE : Horoscope Today 21 Dec 2022 : इन राशि वालों को स्वास्थ्य के प्रति रहना होगा सचेत, खर्च में होगी वृद्धि, जानिए अपना हाल

उसने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने बैठकर जिस प्रकार से प्रतियोगिता में भाग लिया सच मे अद्भुत रहा है। उसके इस प्रयास से पूरे क्षेत्र में खुशी का वातावरण बना हुआ है । और सब आज रात 9 बजने का इन्तजार कर रहे हैं जिससे सभी उसको अमिताभ बच्चन के सामने बैठकर खेलते हुवे देख सके ।

Next Story