Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : निर्माणाधीन पुल से नीचे गिरी बोलेरो, एक की दर्दनाक मौत, 6 लोग गंभीर रूप से घायल...

Sharda Kachhi
21 Dec 2022 5:34 AM GMT
Big Accident
x

दमोह : Big Accident : मध्यप्रदेश के रेलवे के निर्माणाधीन पुल पर बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई है। इस दुर्घटना में लघु वनोपज समिति प्रबंधक की मौत हो गई। वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। जिन्हें ईलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि …

Big Accident

दमोह : Big Accident : मध्यप्रदेश के रेलवे के निर्माणाधीन पुल पर बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई है। इस दुर्घटना में लघु वनोपज समिति प्रबंधक की मौत हो गई। वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। जिन्हें ईलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि यह बोलोरो शहडोल से भोपाल जा रही थी।

बता दें कि सोमवार रात लघु वनोपज समिति प्रबंधक अन्य लोगों के साथ बोलेरो में शहडोल से भोपाल हर्बल मेला कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले थे। इस दौरान दमोह कटनी मार्ग पर रेपुरा कुम्हारी के बीच बोलेरो का चालक रास्ता भटक कर सगौनी रोड पर चला गया। और इनकी गाड़ी बीना कटनी रेलखंड की निर्माणाधीन तीसरी लाइन के पनघटटा पुल पर पहुच गई।

READ MORE : Horoscope Today 21 Dec 2022 : इन राशि वालों को स्वास्थ्य के प्रति रहना होगा सचेत, खर्च में होगी वृद्धि, जानिए अपना हाल

वहीं तेज रफ़्तार गाड़ी पर चालक नियंत्रण खो बैठा और बोलेरो पुल से नीचे गिरकर पलट गई। गाड़ी में 7 लोग सवार थे। जिनमे लघु वनोपज समीति टिटका प्रबंधक लक्ष्मण पाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 6 घायलों को इलाज के लिए पटेरा से दमोह भेजा गया। जिनमें से शिव नारायण की हालत गंभीर होने पर जबलपुर रेफर कर दिया गया। अन्य घायलों में चालक चंद्रशेखर, राम नरेश, हरिचरण, सुंदर, रामसिंह को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी कर दिए जाने पर वन विभाग द्वारा शहडोल वापस भिजवा दिया गया है।

Next Story