Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Accident : सड़क दुर्घटना में हेड कांस्टेबल की मौत, कार चालक फरार, पुलिस जांच में जुटी...

naveen sahu
21 Dec 2022 11:14 AM GMT
CG Accident
x

रायगढ़। Accident : नेशनल हाईवे 49 पर नवापारा-लोढ़ाझर के बीच एक सड़क हादसा हुआ हैं। जिसमें हेड कांस्टेबल की मौत हो गई है। भूपदेवपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस लाइन में पदस्थ हेड कांस्टेबल सागर सिंह सिदार को अवैध धान का आवक रोकने के लिए रेंगालपाली बैरियर में तैनात किया गया था। …

CG News

रायगढ़। Accident : नेशनल हाईवे 49 पर नवापारा-लोढ़ाझर के बीच एक सड़क हादसा हुआ हैं। जिसमें हेड कांस्टेबल की मौत हो गई है। भूपदेवपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस लाइन में पदस्थ हेड कांस्टेबल सागर सिंह सिदार को अवैध धान का आवक रोकने के लिए रेंगालपाली बैरियर में तैनात किया गया था। ड्यूटी के बाद वह निजी कार्य से खरसिया से ग्राम छाल गए हुए थे।

Read More : Big Accident : निर्माणाधीन पुल से नीचे गिरी बोलेरो, एक की दर्दनाक मौत, 6 लोग गंभीर रूप से घायल…

वहां से काम निपटाने के बाद अपनी बाइक ने लौटने के दौरान देर शाम रायगढ़-खरसिया नेशनल हाईवे 49 पर नवापारा-लोढ़ाझर के बीच कार ने उनको अपनी चपेट में ले लिया। घटना के बाद कार चालक गाड़ी छोड़ मौके से भाग गया। हाईवे से गुजर रहे राहगीर ने दुर्घटना की सूचना डायल 112 को दी। इस पर भूपदेवपुर पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी और डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची।

घायल हेड कांस्टेबल को सागर सिंह सिदार को मेडिकल कॉलेज अस्पताल रायगढ़ लाया गया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। भूपदेवपुर पुलिस की पेट्रोलिंग टीम कार को थाना लेकर आई। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर कार्रवाई कर रही है। पुलिस आरोपी वाहन चालक की तलाश में जुटी है।

Next Story