Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

सलमान खान के घर की बहू बनकर आ रही है सोनाक्षी सिन्हा, पिछले कई सालों से है रिलेशनशिप में ये है रिश्ता

vishal kumar
19 Dec 2022 8:02 AM GMT
सलमान खान के घर की बहू बनकर आ रही है सोनाक्षी सिन्हा, पिछले कई सालों से है रिलेशनशिप में ये है रिश्ता
x

नई दिल्ली: मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की बेटी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) शादी रचाने जा रही है। सोनाक्षी जल्द ही खान परिवार की बहू बनने वाली है। पिछले कई सालों से सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सोहेल खान रिलेशनशिप में है और दोनों बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली …

नई दिल्ली: मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की बेटी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) शादी रचाने जा रही है। सोनाक्षी जल्द ही खान परिवार की बहू बनने वाली है। पिछले कई सालों से सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सोहेल खान रिलेशनशिप में है और दोनों बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है।

सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बहुत जल्द खान परिवार की बहू बनने वाली हैं। जानकारी के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा जिससे शादी करने वाली है। वह सलमान खान के भाई सोहेल खान साहेब बंटी है। सोनाक्षी सिन्हा विवाह को लेकर पिछले कुछ समय से चर्चा में है। वहीं उनके फैंस भी इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

बता दें कि सोनाक्षी सिंहा सलमान खान के साथ पहला फिल्म दबंग में नजर आई थी। दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही थी। जिसके बाद दोनों ने कई हिट फिल्म बॉलीवुड को दिया है।

जानकारी के मुताबिक सोनाक्षी सिंहा अपनी करियर की शुरूआत फिल्म दबंग से की थी। वो फिल्म 2010 में ये फिल्म रिलीज हुआ था। जिसके बाद ​सोनाक्षी सिंहा ने कई हिट फिल्म में अपना किरदार निभाया है। इनकी अदाकारी के लोग इस कदर दीवाने हुए की इनकी कोई भी फिल्म नहीं छोड़ना चाहते थे। बताया जाता रहा है की 2017 से हल्ला मचा था की इस साल सोनाक्षी शादी कर लेंगी।

Next Story