ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में कोरोना ने तोड़े सभी रिकार्ड, आज मिले 14 हजार से ज्यादा नए मरीज, 97 लोगों ने तोड़ा दमइस कंपनी ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, 398 रुपये वाले प्लान में किया बदलाव, अब इतने दिनों तक उठा सकते है लाभछत्तीसगढ़ में कोरोना से निपटने अब तक 850 करोड़ आवंटित, सीएम बघेल ने कहा- नहीं होने देंगे संसाधनों की कमीप्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मरीज, छत्तीसगढ़ पहुंची केंद्र की 11 सदस्यीय टीम, अलग अलग जिलों का करेगी दौराBIG BREAKING : धमतरी के बाद अब इस जिले में लॉकडाउन का ऐलान, किराना और सब्जी की दुकानें भी रहेगी बंद, कलेक्टर ने जारी किया आदेशBIG BREAKING : धमतरी के बाद अब इस जिले में लॉकडाउन का ऐलान, किराना और सब्जी की दुकानें भी रहेगी बंद, कलेक्टर ने जारी किया आदेशBIG BREAKING : इस जिले में लगा सबसे लंबा लॉकडाउन, इतने दिनों तक बंद रहेंगे दुकानें, कलेक्टर ने जारी किया आदेशग्रामीण इलाकों में फिर शुरू होगा क्वारंटाइन सेंटर, राज्य सरकार ने सभी कलेक्टरों को जारी किया निर्देशसड़क पर उतरे महापौर ढेबर, कोरोना की दूसरी लहर से लड़ रहे लड़ाईकोरोना पर राजनीतिक बवाल! रमन ने उठाया रोड सेफ्टी पर सवाल, तो कांग्रेस ने बोला जमकर हमला

कटरीना कैफ से लेकर दीपिका पादुकोण सहित इन एक्ट्रेसेस को जब खुलेआम होना पड़ा, ‘गंदी हरकतों’ का शिकार, मीडिया के सामने खोली ये राज, जानकर हो जाएंगे हैरान

Priyansha LAZARUSMarch 28, 20212min

 

 

मुंबई। सिनेमाजगत की लाइफ बेहद रंगीन लगती है ,तो बॉलीवुड के सितारें जितनी शानदार लाइफ जीते हैं उतनी ही मुश्किलों से भी उन्हें गुजरना पड़ता है। जहां भी सेलेब्स आते हैं फैन्स का उन्हें चारों ओर से घेरना आम बात है। कई बार तो भीड़ में शामिल हुए लोग इसका फायदा उठा लेते हैं और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ ‘गंदी हरकतों’ को अंजाम देते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो भीड़ में गंदी और शर्मनाक हरकतों का शिकार हो चुकी है

 

करीना कपूर खान –

 

बॉलीवुड की बेबो याने एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी फैन्स के ऐसी हरकतों के निशाने पर आ चुकी हैं। जब करीना अपनी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के एक प्रमोशन कार्यक्रम में पहुंची थी तो उनके साथ कुछ ऐसा हुआ था कि लोगो की भीड़ बेबो पर ऐसे उमड़ पड़ी की करीना हिल भी नहीं पा रही थीं।

 

कटरीना कैफ –

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ ऐसा वाकया हुआ जब वो भीड़ में ऐसी हरकतों का शिकार बनीं। ये साल 2010 की बात है जब कटरीना को भीड़ में घेरा गया तो अक्षय कुमार ने उन्हें उनके साथ अनुचित व्यव्हार होने से बचाया था। ये हादसा घाटकोपर के आर. सिटी मॉल में घटी थी जहां कटरीना और अक्षय अपनी फिल्म ‘तीस मार खान’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

READ MORE : राखी सावंत के ब्लाउज़ की डोरी टूटी, जानें फिर क्या हुआ, वीडियो वायरल होते ही सुर्ख़ियों में आयी एक्ट्रेस
दीपिका पादुकोण –

 

 

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण के साथ साल 2014 में ऐसा मामला हुआ था। जब फैन्स ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। हालांकि सिक्योरिटी की मदद से दीपिका वहां से निकलने में सफल रहीं। वहीं हाल ही में एक रेस्तरां के बाहर दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सामने आया था। जब वो अपनी कार के पास आ रही थी तो वहां भीड़ में मौजूद एक महिला ने दीपिका का बैग खींचने की कोशिश की थी लेकिन दीपिका के सिक्योरिटी के लोगों ने स्तिथि संभालते हुए महिला से हैंडबैग छुड़वाया।

सोनाक्षी सिन्हा –

 

 

बी – टाउन की रज्जो रानी याने सोनाक्षी सिन्हा के साथ ऐसी हरकत तब हुई जब वो अपनी फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई की सफलता के लिए प्रार्थना करने अजमेर दरगाह गईं थी। उनके साथ उस समय अक्षय कुमार भी मौजूद थे। तब वहां कुछ फैन्स ने सोनाक्षी को छूने के लिए हाथों से कोशिश की। हालांकि उस वक़्त अक्षय ने चारों ओर से अपने हाथ से कवर करके सोनाक्षी को बचाया गया ।

 

READ MORE : 1 अप्रैल से इन 10 नियमों में होगा बड़ा बदलाव, जल्द ही निपटा लें अपने जरूरी काम, वरना लगेगा भारी जुर्माना

 

सोनम कपूर –

 

वही बॉलीवुड की फैशन आइकॉन सोनम कपूर भी इस बुरी घटना का शिकार हो चुकी हैं। ये उस समय की बात है जब सोनम और धनुष ने फिल्म रांझणा के लिए चंदन सिनेमा का दौरा किया था। उस वक़्त एक ऐसा हादसा हुआ जिसे देख हर कोई हैरान रह गया था। जब सोनम को देख फैन्स एक्ससाइटमेंट में आक्रामक भी हो गए थे और उस समय सिक्योरिटी भी उन्हें नहीं संभाल पाई थी।

 

 

VIDEO : 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories