Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG CRIME ; पकडे गए बारातियों की पिटाई करने वाले, पुलिस ने सर्च ऑपरेशन कर 4 आरोपियों को पकड़ा, दो लोगों की हालत नाजुक

Sharda Kachhi
17 Dec 2022 5:48 AM GMT
CG CRIME
x

दुर्ग। जिले में आई एक बारात में जमकर चाकूबाजी हुई। बारातियों की मोहल्ले के लड़कों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद वो लड़के चाकू लेकर पहुंचे बारातियों पर हमला कर दिया। इस घटना में 7 लोग घायल हुए हैं, जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। मोहन नगर …

CG CRIME

दुर्ग। जिले में आई एक बारात में जमकर चाकूबाजी हुई। बारातियों की मोहल्ले के लड़कों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद वो लड़के चाकू लेकर पहुंचे बारातियों पर हमला कर दिया। इस घटना में 7 लोग घायल हुए हैं, जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। मोहन नगर पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

मोहन नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शक्तिनगर इलाके में शुक्रवार को एक शादी समारोह था। जिसमें बड़ी संख्या में लड़के डीजे की धुन में नाच रहे थे। इसी दौरान मोहल्ले के कुछ लड़कों और बारात में आए लड़कों के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई। थोड़ी ही देर में मोहल्ले के लड़कों ने अपने साथियों को बुला लिया। इसके बाद उन लोगों ने चाकू लेकर बारातियों पर हमला कर दिया। इस दौरान बारातियों और लड़कों के बीच जमकर मारपीट हुई। चाकू चलने से लगभग सात बाराती बुरी तरह घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घटना के बाद मोहन नगर, दुर्ग और आसपास के कई थानों की पुलिस आरोपियों को पकड़ने जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

READ MORE : Vastu Tips ; घर में ले आये ऊंट की मूर्ति, उसके कद की तरह बढ़ेगा आपके घर में धन, बस करें इन आसान नियमों का पालन…

बता दे कि मामूली बात को लेकर विवाद हुआ और ये विवाद बढ़ते-बढ़ते चाकूबाजी में तब्दिल हो गई। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बारात राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ से दुर्ग आई थी, जिनके साथ विवाद हुआ है।

Next Story