Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Rakul Preet Singh को ED ने भेजा समन, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में करेगी पूछताछ, इस दिन होगी पेश

naveen sahu
16 Dec 2022 1:02 PM GMT
Rakul Preet Singh को ED ने भेजा समन, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में करेगी पूछताछ, इस दिन होगी पेश
x

नई दिल्ली। मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को 2017 के टॉलीवुड ड्रग्स मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। ED ने उन्हें इस मामले में 19 दिसम्बर को पेश होने के लिए कहा है। इस मामले मं ईडी कई तेलगू फिल्म सितारों से भी पूछताछ कर …

नई दिल्ली। मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को 2017 के टॉलीवुड ड्रग्स मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। ED ने उन्हें इस मामले में 19 दिसम्बर को पेश होने के लिए कहा है। इस मामले मं ईडी कई तेलगू फिल्म सितारों से भी पूछताछ कर चुकी है। इसके पहले बीते सितंबर में रकुल ED के सामने पेश हुई थी। बता दें कि रकुल प्रीत से ईडी ने 2021 में भी पूछताछ की थी। अब उनसे मामले के कथित मनी लॉन्ड्रिंग पहलू पर पूछताछ की जाएगी।

Read More : Railway News : बिलासपुर में दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, रेलवे बोर्ड से मिली स्वीकृति, रूट भी हुआ तय…

स्कुल प्रीत सिंह के अलावा ईडी कई तेलुगू एक्टर्स से इस मामले में पूछताछ कर चुकी है। यह मामला चार साल पुराना है। जिसकी जांच में ईडी जुटी है। गौरतलब है कि ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ दो जुलाई 2017 को हुआ था। इस मामले में म्यूजिशियन केल्विन मस्कारेनहास समेत दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

जानकारी अनुसार उनके पास से 30 लाख रुपये की ड्रग्स को बरामद किया था जिसे उन्होंने जब्त कर लिया था साथ ही गिरफ्तार लोगों ने यह भी बताया था कि वो फिल्म स्टार्स, सॉफ्टवेयर इंजीनियरों और कुछ कॉर्पोरेट स्कूलों के छात्रों को ड्रम्स की सप्लाई कर रहे हैं। उनके पास से टॉलीवुड के कुछ स्टार्स के मोबाइल नंबर की कॉन्टेक्ट लिस्ट भी बरामद की गई थी।

Next Story