Begin typing your search above and press return to search.
INTERNATIONAL

24 वर्षीय महिला का दिल आया 50 वर्षीय बस ड्राइवर पर, यात्रा करते-करते हुआ प्यार, बोली- उनके जैसा बस कोई और...

Sharda Kachhi
16 Dec 2022 6:59 AM GMT
24
x

पाकिस्तान : जब प्यार की बात आती है तो उम्र सिर्फ एक नंबर होती है। एक 50 वर्षीय बस ड्राइवर ने सभी बाधाओं को पार कर पाकिस्तान में एक 24 वर्षीय महिला यात्री से प्यार कर लिया। पाकिस्तान के पंजाब राज्य में चन्नू से लाहौर तक की अपनी दैनिक यात्रा के दौरान, शहजादी नाम की …

24

पाकिस्तान : जब प्यार की बात आती है तो उम्र सिर्फ एक नंबर होती है। एक 50 वर्षीय बस ड्राइवर ने सभी बाधाओं को पार कर पाकिस्तान में एक 24 वर्षीय महिला यात्री से प्यार कर लिया। पाकिस्तान के पंजाब राज्य में चन्नू से लाहौर तक की अपनी दैनिक यात्रा के दौरान, शहजादी नाम की एक महिला और सादिक नाम का एक बस चालक एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। सादिक ने कभी अपने प्यार का इजहार नहीं किया होगा, लेकिन शहजादी ने पहले किया।

तभी उन्होंने पलटवार किया और दोनों ने शादी कर ली। उसने खुलासा किया कि वह उसकी शैली से प्यार करती है, जिस तरह से वह बात करती है और जिस तरह से वह बस चलाती है। शहजादी रोजाना बस से चन्नू से लाहौर जाते थे और उनका स्टॉप आखिरी था। सादिक हर दिन पूरी यात्रा के दौरान रेट्रो गाने बजाता था। इसने शहजादी को अपने अब के पति सादिक के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया।

READ MORE : Share Market Opening : आखरी दिन लौटी निवेशकों की उम्मीदें, Sensex और Nifty में आया उछाल, इन शेयरों ने दिलाई बढ़त

शहजादी ने ही सादिक को प्रपोज किया था. उन्होंने कहा, "मेरा स्टॉप आखिरी था, इसलिए अक्सर मैं बस में उनके साथ अकेले गाने सुनती थी. समय के साथ, मुझे उनसे प्यार हो गया और मैंने अपनी भावनाओं को भी व्यक्त किया और उन्होंने मेरा प्रस्ताव स्वीकार कर लिया." सादिक ने कहा कि वह शहजादी को 90 के दशक के पुराने गानों का लुत्फ उठाते देखा करते थे. उन्होंने कहा, "मैं भी ऊपर वाले से उसे अपना बनाने की प्रार्थना करता था. और उस दिन, रब ने मेरी प्रार्थना स्वीकार कर ली."

Next Story