Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Bihar Crime : दिनदहाड़े बैंक में 50 लाख की लूट, एक गिरफ्तार, 4 फरार, जाने कैसे दी वारदात को अंजाम...

Rohit Banchhor
12 Dec 2022 10:08 AM GMT
Bihar Crime
x

समस्तीपुर। Bihar Crime जिले के रोसड़ा के ऐरोत क्षेत्र स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में दिनदहाड़े 5 बदमाशों ने ग्राहक बनकर 50 लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए। जैसे ही इसकी भनक स्थानीय लोगों को लगी तो उन्होंने तीन किलोमीटर तक बदमाशों का पीछा किया। इस दौरान एक बदमाश पकड़ा गया, जिससे …

Bihar Crime

समस्तीपुर। Bihar Crime जिले के रोसड़ा के ऐरोत क्षेत्र स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में दिनदहाड़े 5 बदमाशों ने ग्राहक बनकर 50 लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए। जैसे ही इसकी भनक स्थानीय लोगों को लगी तो उन्होंने तीन किलोमीटर तक बदमाशों का पीछा किया। इस दौरान एक बदमाश पकड़ा गया, जिससे स्थानीय लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की, फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

Read More : Bihar crime : खेत में मिली युवक की लाश, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि 5 अपराधी बैंक के अंदर ग्राहक बनकर आए, फिर उन्होंने बैंक कर्मियों को पिस्टल दिखाई और झोले में 50 लाख रुपये डलवा लिए। जैसे ही बैंक कर्मियों ने लुटेरों के बैग में पैसे डाले, वे वहां से बाहर निकले और बाइक में सवार होकर फरार हो गए। उधर बैंक में लूट की जानकारी जब इलाके के लोगों को लगी तो उन्होंने बदमाशों का तीन किलोमीटर तक पीछा किया।

Read More : Bihar Crime : सनकी पति ने दो मासूम बच्चों की हत्या कर पत्नी पर किया जानलेवा हमला, आरोपी फरार…

लोगों को पीछे आता देख एक बदमाश घबराकर बाइक से गिर गया। जिससे लोगों ने उसे पकड़ा और पोल से बांधकर उसकी पिटाई कर डाली। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि बाकी आरोपियों की भी तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story