Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

MBA चायवाला, Graduate चायवाला, Post Graduate चायवाली के बाद अब छाया कैदी चायवाला, चाय पीने लोगों की लगी भीड़...

Sharda Kachhi
12 Dec 2022 8:51 AM GMT
MBA
x

मुजफ्फरपुर : वैसे तो जेल का नाम सुन कर ही लोगों के हाथ-पैर कापने लगते है, लेकिन मुजफ्फरपुर में एमबीए कर चुके बिट्टू ने जेल का लुक देते हुए चाय की दुकान खोली है. एमबीए चायवाला, ग्रेजुएट चायवाली, पोस्ट ग्रेजुएट चायवाली के बाद अब कैदी चायवाला आ गया है.यह दुकान अपने नाम की वजह से …

MBA

मुजफ्फरपुर : वैसे तो जेल का नाम सुन कर ही लोगों के हाथ-पैर कापने लगते है, लेकिन मुजफ्फरपुर में एमबीए कर चुके बिट्टू ने जेल का लुक देते हुए चाय की दुकान खोली है. एमबीए चायवाला, ग्रेजुएट चायवाली, पोस्ट ग्रेजुएट चायवाली के बाद अब कैदी चायवाला आ गया है.यह दुकान अपने नाम की वजह से चर्चा में बनी हुई है. लोग नाम सुनकर चाय पीने पहुंच रहे हैं.वहीं दुकानदार बिट्टू कुमार ने कहा कि एमबीए कर चुका हूं. इसके बाद कुछ अलग करने का मन हुआ तो इस दुकान की शुरुआत कर दी. दुकान में काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.इस दुकान को लॉकअप की तरह ही डिजाइन किया गया है. इसमें लोहे का ग्रिल लगाकर जेल जैसा बनाया गया है. यहां चाय कुल्हड़ में दी जाती है. तमाम लोग चाय पीने के साथ ही यहां सेल्फी भी लेते हैं.

READ MORE : MBA चायवाला, Graduate चायवाला, Post Graduate चायवाली के बाद अब छाया कैदी चायवाला, चाय पीने लोगों की लगी भीड़…

सलाखों में बैठकर चाय की चुस्की
मुजफ्फरपुर के रहने वाले बिट्टू एमबीए कर चुके हैं, उन्होंने मार्केटिंग का कोर्स किया है और यही वजह है कि वह अपने व्यापार की शानदार तरीके ब्रांडिंग कर पा रहे है। ज्यादातर लोगों को जेल का नाम सुनते दहशत होने लगता है। वहीं बिट्टू ने जेल के लुक में चाय दुकान खोलते हुए लोगों की सोच का नज़रिया ही बदल दिया है। उन्होंने बाजाबते जेल में सलाखे भी बनाई है।

कैदी चाय वाला की दुकान पर जुट रही भीड़

कैदी चाय वाला की दुकान पर जुट रही भीड़ लॉकअप की तरह दिखने वाली कैदी चाय वाला की दुकान पर ग्राहकों की काफी भीड़ जुटने लगी है। दुकान पर चाय पीने पहुंचे लोगों ने बताया कि चाय दुकान के नाम से वह आकर्षित हुए इसलिए चाय पीने चले आए। चाय तो सभी लोग बेचते हैं लेकिन चाय की मार्केटिंग कुछ लोग ही कर पाते हैं। बिट्टू कुमार ने चाय की मार्केटिंग कैदी चाय वाला के ज़रिए की है। यह कॉन्सेप्ट लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

Next Story