Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

TV TRP List : अनुपमा को पछाड़ तारक मेहता का उल्टा चश्मा बना नंबर-1, जानें इस हप्ते किस सीरियल को मिला कौन सा पायदान...

naveen sahu
10 Dec 2022 1:03 PM GMT
TV TRP List
x

TV TRP List : हर दिन दर्शकों का मनोरंजन करने वाले टीवी शोज के लिए बहुत मुश्किल होता है कि वह सालों-साल दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाकर रखे हैं. अब कौन-सा शो कैसा परफॉर्म कर रहा है इस बात का खुलासा हर सप्ताह जारी होने वाली टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट से लगाया …

TV TRP List

TV TRP List : हर दिन दर्शकों का मनोरंजन करने वाले टीवी शोज के लिए बहुत मुश्किल होता है कि वह सालों-साल दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाकर रखे हैं. अब कौन-सा शो कैसा परफॉर्म कर रहा है इस बात का खुलासा हर सप्ताह जारी होने वाली टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट से लगाया जाता है. ऐसे में सभी शोज के लिए सबसे ज्यादा मुश्किल होता है टीआरपी चार्ट में टॉप 5 की लिस्ट में बने रहना है. इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है. तो चलिए जानते हैं कि इस हफ्ते किस टीवी सीरियल को सबसे ज्यादा पसंद किया गया और वो कौन-कौन से शो रहे जिन्होंने टॉप 10 में अपनी जगह बनाई.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने किया टॉप

ऑरमैक्स मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस हफ्ते की टीआरपी की लिस्ट में तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने पहले नंबर पर खुद को काबिज किया है. इस हफ्ते इस शो को सबसे ज्यादा पसंद किया गया है. वहीं हमेशा टॉप पर रहने वाला रूपाली गांगुली का शो अनुपमा ने दूसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई है.

READ MORE : TV TRP List : अनुपमा को पछाड़ तारक मेहता का उल्टा चश्मा बना नंबर-1, जानें इस हप्ते किसी सीरियल को मिला कौन सा पायदान…

तीसरे नंबर पर रहा ये शो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा और अनुपमा के बाद इस लिस्ट में 13 सालों से टीवी पर प्रासारित हो रहे शो ये रिश्ता क्या कहलाता है शामिल है, जो इस हफ्ते की टीआरपी में तीसरे नंबर पर रही.

अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़रपति को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. टीआरपी के मामले में इस शो ने इस हफ्ते चौथे नंबर पर अपनी जगह बनाई. वहीं पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो पांचवे नंबर पर रहा.

बिग बॉस को नहीं मिली टॉप 5 में जगह

इन दिनों सलमान खान के शो बिग बॉस का 16वां सीजन टीवी पर चल रहा है. वहीं टीआरपी के मामले में ये शो खुद को टॉप 5 में भी शामिल नहीं कर सकी. इसे 6वें नंबर पर जगह मिली है. वही इस हफ्ते के 10 सबसे ज्यादा पंसद किए जाने वाले शो की लिस्ट में कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य, नागिन 6 और भाग्य लक्ष्मी भी शामिल हैं.

Next Story