Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Son killed Actress Veena Kapoor : टीवी एक्ट्रेस वीना कपूर का बेटा बना जल्लाद, मां को बल्ले से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, जानें क्या थी वजह...

naveen sahu
10 Dec 2022 2:03 PM GMT
Son killed Actress Veena Kapoor
x

Son killed Actress Veena Kapoor : पिछले कुछ दिनों जुहू में एक 74 वर्षीय महिला की हत्या की न्यूज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. आपको बता दें, ये महिला और कोई नहीं बल्कि सीनियर एक्ट्रेस वीणा कपूर हैं. मेरी भाभी के साथ साथ कई हिंदी टीवी सीरियल और फिल्मों में उन्होंने …

Son killed Actress Veena Kapoor

Son killed Actress Veena Kapoor : पिछले कुछ दिनों जुहू में एक 74 वर्षीय महिला की हत्या की न्यूज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. आपको बता दें, ये महिला और कोई नहीं बल्कि सीनियर एक्ट्रेस वीणा कपूर हैं. मेरी भाभी के साथ साथ कई हिंदी टीवी सीरियल और फिल्मों में उन्होंने बतौर कैरेक्टर आर्टिस्ट काम किया है. सीरियल मेरी भाभी की उनकी सहकलाकार नीलू कोहली ने पैपराजी वायरल भयानी की इंस्टाग्राम पोस्ट साझा करते हुए वीणा कपूर को श्रद्धांजलि दी. उनकी पोस्ट के नीचे फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

बेटे ने हत्या कर शव को 90 किमी दूर फेंका

वीना कपूर के बेटे सचिन कपूर ने संपत्ति के लालच में वीना कपूर की हत्या कर दी. वीना के पास मुंबई की जेवीपीटी योजना में 12 करोड़ का एक फ्लैट है, जिसमें वह अपने बेटे के साथ रहती थी. इसी फ्लैट के लिए बेटे ने उसकी हत्या कर दी. शव को घर से 90 किलोमीटर दूर जंगल में नदी में फेंक दिया. शव को जंगल ले जाने के लिए फ्रिज बॉक्स का इस्तेमाल किया गया. वीना के बेटे सचिन कपूर को गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्या में मदद करने वाले नौकर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्या संभवत: 5 से 6 दिसंबर के बीच की गई है. पुलिस को छह दिसंबर का सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें बेटा और नौकर दोनों उसकी लाश को ले जाते दिख रहे हैं.

READ MORE : CG News : भालुओं के बाद ग्रामीण अब हाथियों की दहशत में, दो भागों में बंटा हाथियों का दल…

शव को ठिकाने लगाने में नौकर की मदद

पुलिस के मुताबिक वीना के छोटे बेटे सचिन कपूर ने उसकी हत्या करने के बाद शव को फ्रिज के कार्टून में पैक कर दिया, ताकि किसी को शक न हो. बड़ा बक्सा रखने के लिए आरोपी बेटे ने नौकर की मदद ली. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 201 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले में आगे की जांच की जा रही है.

क्या है मामला

दरअसल वीणा कपूर के दो बेटे हैं, बड़ा बेटा सॉफ्टवेयर इंजीनियर है, जो अमेरिका में रहता है। जबकि छोटा बेटा सचिन, मां के साथ जुहू के कल्पतरु सोसाइटी में चार बेडरूम फ्लैट में रहता था। बड़े बेटे ने पुलिस को तब फोन किया, जब कई दिनों तक मां वीणा ने उनका फोन नहीं रिसीव किया और कोई बातचीत नहीं हुई है। वहीं आसपास से भी बड़े बेटे को जानकारी मिली कि वो घर पर नहीं हैं। ऐसे में पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पूरा मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीणा कपूर और आरोपी बेटे सचिन कपूर की बीते लंबे वक्त से प्रॉपर्टी को लेकर बहस जारी थी। यही नहीं कहा जा रहा है कि दोनों के बीच ये मामला कोर्ट तक पहुंच गया था।

अभिनेत्री वीना कपूर कौन थीं

वीना कपूर टेलीविज़न इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम थीं. उन्होंने मेरी भाभी, मित्तर प्यारे नू हाल मुरीदन दा कहना, दल: द गैंग और बंधन फेरो के जैसे टीवी शो में काम किया है. उन्होंने नीलू कोहली के साथ कई टीवी शोज में भी काम किया है.

Next Story