Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

OnePlus ने लॉन्च किया 55 inch का स्टाइलिश Smart TV, बंपर छूट के साथ खरीद सकेंगे मात्र इतने रूपए में, जानें डिटेल्स

naveen sahu
10 Dec 2022 4:25 PM GMT
OnePlus TV 55 Y1S Pro
x

नई दिल्ली। अगर आप भी कम कीमत में 55 इंच का बड़ा Smart TV खरीदना चाहते है तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल OnePlus ने आज नए OnePlus TV 55 Y1S Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्ट टीवी 138 सेमी 4K डिस्प्ले से लैस है। नया स्मार्ट टीवी वेरिएंट OnePlus.in, Amazon.in, …

OnePlus TV 55 Y1S Pro

नई दिल्ली। अगर आप भी कम कीमत में 55 इंच का बड़ा Smart TV खरीदना चाहते है तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल OnePlus ने आज नए OnePlus TV 55 Y1S Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्ट टीवी 138 सेमी 4K डिस्प्ले से लैस है। नया स्मार्ट टीवी वेरिएंट OnePlus.in, Amazon.in, Flipkart के साथ-साथ OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स और सभी प्रमुख ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर 39,999 रुपये की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध होगा। 25 दिसंबर तक टीवी पर 3000 रुपये तक के डिस्काउंट का लाभ लिया जा सकता है।

Read More : Bumper Sale : Smart TV का सपना अब सिर्फ 6500 रुपए में होगा पूरा, Flipkart पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर्स, आप भी उठाए धमाकेदार सेल का फायदा

बता दें कि यह ऑफर केवल 25 दिसंबर तक के लिए रखा गया है। OnePlus TV 55 Y1S Pro में 55-इंच का 4K UHD डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 10-बिट कलर डेप्थ और शानदार कलर का एक्सपीरियंस मिलता है। स्मार्ट टीवी में गामा इंजन तकनीक दी गई है। जिसकी मदद से यूजर्स को रियल टाइम जैसा मजा मिलेगा। इसमें डायनामिक कंट्रास्ट और वाइब्रेंट कलर के साथ अल्ट्रा-क्लियर कंटेंट देखने का मौका मिलता है। डिस्प्ले पर HDR10+, HDR10 और HFL फॉर्मेट कम्पैटिबिलिटी दी गई है।

टीवी में बेहतर ऑडियो के लिए डॉल्बी ऑडियो तकनीक दी गई है। यूजर्स को टीवी में इमर्सिव साउंड एक्सपीरियंस मिलने वाला है। टीवी में खास 24W आउटपुट के स्पीकर दिए गए हैं। OS की बात करें तो वनप्लस टीवी 55 वाई1एस प्रो एंड्रॉयड टीवी 10.0 आधारित ऑक्सीजन प्ले 2.0 पर रन करता है। टीवी में वनप्लस कनेक्ट 2.0 ऐप के साथ किड्स मोड फीचर भी शामिल है।

Next Story