Begin typing your search above and press return to search.
Technology

Bumper Sale : Smart TV का सपना अब सिर्फ 6500 रुपए में होगा पूरा, Flipkart पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर्स, आप भी उठाए धमाकेदार सेल का फायदा 

viplav
25 July 2022 1:44 PM GMT
Bumper Sale
x

नई दिल्ली। Bumper Saleअगर आप भी स्मार्ट टिवबी खरीदने की योजना बना रहे है तो इस वक्त फ्लिपकार्ट पर चल रही ढंकेदार सेल का फायदा उठा। आप इन स्मार्ट टीवी को ऑनलाइन भी आसानी से खरीद सकते हैं। Flipkart BSD Sale में Kodak TV पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है। Android Kodak …

नई दिल्ली। Bumper Saleअगर आप भी स्मार्ट टिवबी खरीदने की योजना बना रहे है तो इस वक्त फ्लिपकार्ट पर चल रही ढंकेदार सेल का फायदा उठा। आप इन स्मार्ट टीवी को ऑनलाइन भी आसानी से खरीद सकते हैं। Flipkart BSD Sale में Kodak TV पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है। Android Kodak CA Pro और 7XPRO Series Smart TV को 6,499 रुपए में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट की सेल में ये ऑफर चल रहा है।

आपको ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेस का सेल 23 से 27 जुलाई 2022 तक चलेगा। इस सेल में आपको Kodak के 43 और 50inch मॉडल की कीमत काफी कम हो गई है। Highlits MModel में 75inch Television भी ऑप्शन में देखने को मिलेगा। Kodak 7XPRO TV series में बिल्कुल थिएटर वाला एक्सपीरियंस मिलेगा। यही वजह है कि इसमें आपको बिल्कुल अलग स्ट्रीमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा। इस टीवी में Cortex A53 Quad Core Processor और Mali450 GPU मिलेगा।

Read More : Smart TV : 9 हजार से भी कम में मिल रहा 32 इंच का Smart LED TV, घर बन जाएगा सिनेमाहॉल

बता दें कि Kodak CA Pro सीरीज में पहले के मुकाबले सुधार हुआ है। यह स्मार्ट टीवी 4K HDR10 Display के साथ आता है जिसमें Dolby Digital Plus और 4K HDR10 Display मिलता है। इसमें Latest Android 10 interface भी मिलता है। साथ ही इसमें Bluetooth V.5.0 टेक्नोलॉजी भी मिलती है। इसे रिमोट से इस्तेमाल करना भी काफी आसान हो जाता है। CA Pro Series में Bezel-Free स्क्रीन मिलता है, साथ ही इसमें यूजर फ्रेंडली हैंडी रिमोट मिलता है।

Kodak के इस स्मार्ट टीवी में ऑफिशियल एंड्रॉयड टेलीविजन Chromecast के लिए बेस्ट है। यह एक अलग सा व्यू एक्सपीरियंस देता है। ये बिल्कुल अलग एक्सपीरियंस देता है। आपको इस स्मार्ट टीवी की स्क्रीन में बेजल्स कम से कम दिए गए है, जिससे विव्यूविंग एक्पेरिएंस बढ़िया हो जाता है। यह Google Play Store के साथ आता है, जिसमें 6000 ऐप्स दी गई है।

Read More : Smart TV ने लाया धांसू वर्जन, Realme Smart TV Neo 32 इंच के स्मार्ट टीवी में डॉल्बी ऑडियो का मिलेगा मजा, जानिए कीमत

इस Smart TV में आपको Prime Video, Hotstar, Zee5, Sony LIV समेत इसमें 5 लाख TV Shows का ऑप्शन मिल जाते है। Youtube, Prime और Sony LIV के लिए Shortcut Keys दी गई हैं। कस्टमर को साथ ही 10% का इस्टेंट डिस्काउंट भी मिल सकता है। लेकिन इसके लिए Axis, RBL, Kotak और CITI Bank Debit और Credit Card होना जरूरी है।

viplav

viplav

    Next Story