Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : तेज रफ़्तार कार ने 18 लोगों को कुचला, सड़क किनारे श्राद्ध का भोजन खा रहे थे सभी, मची अफरा-तफरी

Sharda Kachhi
27 Nov 2022 4:48 AM GMT
Big Accident : तेज रफ़्तार कार ने 18 लोगों को कुचला, सड़क किनारे श्राद्ध का भोजन खा रहे थे सभी, मची अफरा-तफरी
x

बिहार। सारण जिले में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. घटना मशरक के लखनपुर गोलंबर के नजदीक कर्ण कुदरिया गोपी टोला के पास की है. घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है. जबकि 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. बताया जाता …

बिहार। सारण जिले में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. घटना मशरक के लखनपुर गोलंबर के नजदीक कर्ण कुदरिया गोपी टोला के पास की है. घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है. जबकि 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. बताया जाता है कि सड़क किनारे लोग श्राद्ध कार्यक्रम का भोज खा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार कार सड़क किनारे के दुकान को तोड़ते हुए लोगों को रौंदते चली गयी. हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.

हादसे में जान गंवाने वाले व्यक्ति की पहचान शत्रुघ्न कुमार के रूप में हुई है. घटना के बाद लोगों ने कार सवार लोगों को अपने कब्जे में ले लिया और मुख्य सड़क राम जानकी पथ पर आगजनी करते हुए जमकर विरोध-प्रदर्शन किया. हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की चीख-पुकार मच गयी. इधर मामले की सूचना मिलते ही मशरक थानाध्यक्ष फौरन ही घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने कार सवार लोगों को भीड़ के कब्जे से छुड़ाकर अपने कब्जे में ले लिया. इस दौरान पुलिस को भी भीड़ के आक्रोश का सामना करना पड़ा. लोग पुलिस प्रशासन हाय-हाय के नारे लगाते हुए नजर आए. ग्रामीणों ने कार सवार लोगों पर नशे में धुत होकर वाहन चलाने का आरोप लगाया है.

READ MORE " Healthy Diet Tips For Kids : क्या आपका बच्चा भी है बहुत दुबला-पतला, रोजाना खिलाएं ये चीजें, तेजी से बढ़ने लगेगा वजन…

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए अस्पताल भेज दिया है. जबकि घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए पास के अस्पताल में भिजवाया है. पुलिस ने कहा कि फिलहाल घटना के प्रमुख कारणों को पता नहीं चल पाया है. कार सवार लोगों से मामले की पूछताछ की जा रही है.

Next Story