Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

"मेले बाबू ने थाना थाया" सुर्ख़ियों में छाया ये रेस्टोरेंट, ग्राहकों की लगी कतार...

Sharda Kachhi
26 Nov 2022 8:33 AM GMT
मेले बाबू ने थाना थाया
x

इंदौर : मध्य प्रदेश का इंदौर अपने खानपान के लिए देश और विश्व में फेमस है. लोग यहां पर स्पेशल खानपान के लिए अक्सर ही आते हैं. इसी कड़ी में शहर में अलग-अलग नाम से रेस्टोरेंट और होटल भी संचालित किए जा रहे हैं. ऐसे में मध्य क्षेत्र में स्थित रेस्टोरेंट ‘मेले बाबू ने …

मेले बाबू ने थाना थाया

इंदौर : मध्य प्रदेश का इंदौर अपने खानपान के लिए देश और विश्व में फेमस है. लोग यहां पर स्पेशल खानपान के लिए अक्सर ही आते हैं. इसी कड़ी में शहर में अलग-अलग नाम से रेस्टोरेंट और होटल भी संचालित किए जा रहे हैं. ऐसे में मध्य क्षेत्र में स्थित रेस्टोरेंट ‘मेले बाबू ने थाना थाया’ इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है.

रेस्टोरेंट संचालक का कहना है कि उनके रेस्टोरेंट के एक तरफ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट है तो दूसरी तरफ बच्चों का अस्पताल है. इस दौरान कई बार सुनने में आता है कि 'मेले बाबू ने थाना थाया'। इस वजह से उन्होंने रेस्टोरेंट का नाम रख दिया। रेस्टोरेंट अपने असामान्य नाम के कारण सुर्ख़ियों में रहा है, वहीं रेस्टोरेंट द्वारा तैयार किया गया खाना भी बहुत स्वादिष्ट और विश्वसनीय कीमतों पर उपलब्ध है। वहीं, रेस्टोरेंट इंदौर के मध्य इलाके में स्थित है, जिससे वहां काफी संख्या में लोगों का आना-जाना लगा रहता है.

READ MORE : Weather Update : राजधानी में रातों-रात अचानक बढ़ी ठण्ड, दिखने लगा शीतलहर का असर, कुछ ही दिनों में तेजी से गिरेगा तापमान…

रेस्टोरेंट संचालक का गौरव पटवा का कहना है कि रेस्टोरेंट के अनोखे नाम की वजह से यहां दूर-दूर से लोग आते हैं. रेस्टोरेंट में आते ही उनकी पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं। इससे इनके रिश्ते भी मधुर बने रहते हैं। रेस्तरां के दूसरी तरफ बच्चों का अस्पताल भी है। अस्पताल में भी बच्चे आते-जाते रहते हैं और इस दौरान उनके माता-पिता अपने छोटे-छोटे बच्चों को 'मेले बाबू ने थाना थाया नहीं' कहकर रेस्टोरेंट में ले आते हैं.

Next Story