Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Weather Update : पड़ने लगी कड़ाके की ठण्ड, इन राज्यों में बारिश के भी आसार, राजधानी का तापमान पंहुचा 12 डिग्री...

Sharda Kachhi
25 Nov 2022 9:10 AM GMT
Weather Update
x

नई दिल्ली। CG Weather Update: पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी का असर मैदानी इलाकों में भी दिखाई दे रहा है। मैदानी राज्यों में ठंड बढ़ने लगी है। दिल्ली-एनसीआर में भी तापमान गिरा है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रात का तापमान 12 डिग्री दर्ज किया गया। शहर के आउटर में देर सुबह तक …

नई दिल्ली। CG Weather Update: पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी का असर मैदानी इलाकों में भी दिखाई दे रहा है। मैदानी राज्यों में ठंड बढ़ने लगी है। दिल्ली-एनसीआर में भी तापमान गिरा है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रात का तापमान 12 डिग्री दर्ज किया गया। शहर के आउटर में देर सुबह तक कोहरा दिखाने लगा है। मौसम विभाग के मुताबिक उत्तरी अंडमान सागर के ऊपर एक चक्रवाती क्षेत्र बनने की संभावना है। पहाड़ी क्षेत्रों से आ रही सर्द हवाओं के कारण पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश, दिल्ली समेत कई राज्यों में ठंड बढ़ने लगी है।

READ MORE : Optical Illusion Quiz : इस फोटो में छिपी बैठी है दो बिल्लियां ? ढूंढने वाला कहलाएगा मास्टरमाइंड…

CG Weather Update: इन इलाकों में तापमान में गिरावट देखी जा रही है। मौसम विभाग के मुताबिक उत्तरी अंडमान सागर के ऊपर एक चक्रवाती क्षेत्र बनने की संभावना है। IMD ने कहा है कि आने वाले 4 से 5 दिनों में ओडिशा के न्यूनतम तापमान में तीन से पांच डिग्री की कमी आएगी। मौसम की जानकारी देने वाली निजी एजेंसी स्काईमेट वेदर ने कहा है कि दक्षिण आंतरिक कर्नाटक, उत्तरी तमिलनाडु, तटीय आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, गोवा, लक्षद्वीप, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के कई इलाकों में हल्की से भारी बारिश संभव है।

Next Story