Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Optical Illusion Quiz : इस फोटो में छिपी बैठी है दो बिल्लियां ? ढूंढने वाला कहलाएगा मास्टरमाइंड...

Sharda Kachhi
25 Nov 2022 6:21 AM GMT
Optical Illusion Quiz
x

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर आप अक्सर तरह-तरह के क्विज और गेम्स खेलते होंगे. आज हम आपके लिए एक ऐसा ही गेम लेकर आए हैं, जिसमें आपको तस्वीर में छिपा एक चूहा ढूंढना है. चूहा ठीक आपकी नजरों के सामने ही है, फिर भी बड़े-बड़े लोग उसे ढूंढने में फेल हो गए। क्या …

Optical Illusion Quiz

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर आप अक्सर तरह-तरह के क्विज और गेम्स खेलते होंगे. आज हम आपके लिए एक ऐसा ही गेम लेकर आए हैं, जिसमें आपको तस्वीर में छिपा एक चूहा ढूंढना है. चूहा ठीक आपकी नजरों के सामने ही है, फिर भी बड़े-बड़े लोग उसे ढूंढने में फेल हो गए।

क्या है तस्वीर

आप इस तस्वीर में देखेंगे कि कमरे में एक माता-पिता और बच्ची मौजूद है. जिसमें आदमी सोफे पर बैठे हुए अखबार पढ़ रहा है और महिला उसके सामने कुर्सी पर बैठी है. दोनों के बीच में मेज है और छोटी बच्ची फर्श पर बैठी हुई खेल रही है. लेकिन इस तस्वीर में दो बिल्लियां भी है. क्या आप इन्हें देख पा रहे हैं ? ये दो बिल्लियां आपके सामने हैं लेकिन ज्यादातर लोग इन्हें आसानी से नहीं देख पाते.लेकिन अगर आप इन दो बिल्लियों को देख प रहे हैं तो आप वाकई मास्टरमाइंड हैं. लेकिन अगर आप इन्हें नहीं ढूंढ पा रहे हैं तो हम आपको बता देते हैं.

इस तस्वीर में एक काली और एक सफेद रंग बिल्ली है. लेकिन ये रंग में इस तरह मिल गई हैं कि इन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है. सफेद रंग की बल्ली लेडी की गोद में बैठी है और काली बिल्ली आदमी के पैरों के नीचे है. अब आपको दोनों बिल्लियां मिल गई होंगी.

Next Story