Begin typing your search above and press return to search.
New Delhi

दिल्ली में शुरू हुआ अमेजिंग थाईलैंड उत्सव, फैशन शो बना प्रमुख आकर्षण का केंद्र...

Rohit Banchhor
25 Nov 2022 3:40 PM GMT
Delhi
x

नई दिल्ली, अतुल सचदेवा। अमेजिंग थाईलैंड उत्सव आज दिल्ली में मनाया गया। इसका उद्घाटन थाईलैंड की राजदूत ने किया। इस अवसर पर कई देशों के राजदूत भी आए हुए थे। वियतनाम के राजदूत और बर्मा के राजदूत और इंडोनेशिया के राजदूत भी मौजूद थे। इस अवसर पर थाईलैंड की राजदूत ने कहा कि थाईलैंड और …

Delhi

नई दिल्ली, अतुल सचदेवा। अमेजिंग थाईलैंड उत्सव आज दिल्ली में मनाया गया। इसका उद्घाटन थाईलैंड की राजदूत ने किया। इस अवसर पर कई देशों के राजदूत भी आए हुए थे। वियतनाम के राजदूत और बर्मा के राजदूत और इंडोनेशिया के राजदूत भी मौजूद थे। इस अवसर पर थाईलैंड की राजदूत ने कहा कि थाईलैंड और भारत के संबंध बहुत मजबूत है।

Read More : Delhi News : हर्षोल्लास के साथ मनाया अंतर्राष्ट्रीय प्रोस्थेटिक्स एंड ऑर्थोटिक्स डे…

इस अवसर पर सांस्कृतिक प्रोग्राम भी हुए, जिसमें थाईलैंड की संस्कृति के बारे में और फैशन शो, फूड के भी कई स्टाल लगे थे। वहीं थाईलैंड के कपड़ों की भी प्रदर्शनी और आर्टिफिशियल ज्वेलरी के भी दुकानें थी। इस अवसर पर थाईलैंड की राजदूत ने कहा कि हमारे बहुत पुराने संबंध भारत से हैं और हमारे यहां पर थाईलैंड टूरिज्म को भारत में बढ़ावा देने के लिए अमेजिंग थाईलैंड का आयोजन दिल्ली में किया गया है।

Delhi

इस आयोजन में फैशन शो प्रमुख आकर्षक बना हुआ था, जिसमें युवतियों ने फैशन शो का प्रदर्शन किया और लोगों को बहुत अच्छा लगा। यहां पर कई स्टाल थाईलैंड टूरिज्म के बारे में भी और आने-जाने की थाईलैंड के टूरिज्म के बारे के लिए भी थे।

Next Story