Begin typing your search above and press return to search.
Accident

MP Accident : सरिया से लदे ट्रक से बाइक सवार युवक व स्कूटी सवार युवती टकराई, युवक की मौत...

Rohit Banchhor
24 Nov 2022 12:14 PM GMT
CG Accident
x

जबलपुर। MP Accident दमोह-जबलपुर स्टेट हाइवे पर उप नगरी क्षेत्र गुरु नानक स्कूल के सामने लोहे की सरिया लेकर पहुंचे ट्रक से बाइक सवार युवक और एक स्कूटी सवार युवती एक साथ टकराकर धराशाई हो गए। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वही घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया …

CG News

जबलपुर। MP Accident दमोह-जबलपुर स्टेट हाइवे पर उप नगरी क्षेत्र गुरु नानक स्कूल के सामने लोहे की सरिया लेकर पहुंचे ट्रक से बाइक सवार युवक और एक स्कूटी सवार युवती एक साथ टकराकर धराशाई हो गए। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वही घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More : MP Accident : तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, दो महिलाओं की मौत, कई घायल…

बता दें कि तरुण जैन की लोहा सरिया की दुकान है। उसके दुकान के बाहर जबलपुर से सरिया से लोडेड ट्रक एमपी 20 एचबी 4791 आया था। तभी गुरुवार दोपहर करीब 1 बजे बाइक सवार युवक ट्रक के पीछे जा घुसा। जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं स्कूटी सवार युवती भी टकराकर घायल हो गई।

Read More : MP ACCIDENT : माता के दर्शन कर लौट रहे भक्तों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली नदी में गिरी, मची चीख – पुकार, 5 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल, देखें हादसे का दर्दनाक वीडियो…

घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने ट्रक के पिछले पहियों के नीचे जैक लगाकर शव को बाहर निकलवाया। मृतक का नाम संतोष गुप्ता बताया गया है, जो कलेक्ट्रेट के सामने चाय की गुमटी चलाता था। वही घायल युवती का नाम महक रिछारिया बताया गया है।

Next Story