Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Shocking : पता पूछने के बहाने चार युवतियों ने युवक को किया किडनैप, आंख में जहरीली गैस छिड़क कार में किया दुष्कर्म, फिर सुनसान रस्ते में छोड़ा...

Sharda Kachhi
23 Nov 2022 6:26 AM GMT
Shocking
x

जालंधर : पंजाब के जालंधर शहर में बेहद चौंकाने वाली किडनैपिंग की घटना सामने आई है। लेदर कॉम्प्लेक्स की एक फैक्ट्री में काम करने वाले व्यक्ति ने दावा किया है कि उसे कार सवार 4 लड़कियां बेहोश करके आंखों पर पट्टी बांध कर किडनैप करके ले गईं। इसके बाद नशीली दवाई खिलाकर और शराब पिलाकर …

Shocking

जालंधर : पंजाब के जालंधर शहर में बेहद चौंकाने वाली किडनैपिंग की घटना सामने आई है। लेदर कॉम्प्लेक्स की एक फैक्ट्री में काम करने वाले व्यक्ति ने दावा किया है कि उसे कार सवार 4 लड़कियां बेहोश करके आंखों पर पट्टी बांध कर किडनैप करके ले गईं। इसके बाद नशीली दवाई खिलाकर और शराब पिलाकर चारों ने उसके साथ रेप किया।

READ MORE : CG Breaking : नहीं रही सिंगर मोनिका, छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर…

उसने यह भी आरोप लगाया कि बाद में चारों महिलाओं ने उसे देर रात एक सुनसान जगह पर फेंक दिया। हालांकि उक्त व्यक्ति ने मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की है। इसके बजाय, उसने स्थानीय मीडिया को अपनी आपबीती सुनाई और कहा कि वह शादीशुदा है और उसके बच्चे हैं।

उनके अनुसार, उनकी पत्नी ने उन्हें जीवित वापस आने के बाद से शिकायत दर्ज नहीं करने के लिए कहा और यही बात परिवार के लिए मायने रखती है, रिपोर्ट में कहा गया है। कार चला रही लड़की ने उसे दी गई पर्ची पर लिखा पता मांगा। जैसे ही उसने पर्ची को देखना शुरू किया, लड़की ने कथित तौर पर उसकी आंखों में कुछ छिड़क दिया, जिसके बाद वह कुछ नहीं देख सका और आखिरकार बेहोश हो गया।

Next Story