Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bholaa Teaser Out : सामने आया अजय देवगन की फिल्म 'भोला' का धमाकेदार टीजर, लुक देख उड़े फैंस के होश, देखें टीजर...

Sharda Kachhi
23 Nov 2022 8:48 AM GMT

मुंबई I बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही हैं. वहीं अब अभिनेता अपनी आगामी फिल्म 'भोला' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बीते दिन अभिनेता ने फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया था, जिसके बाद से ही फैंस टीजर का इंतजार कर रहे थे. वहीं, …

Bholaa Teaser Out

मुंबई I बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही हैं. वहीं अब अभिनेता अपनी आगामी फिल्म 'भोला' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बीते दिन अभिनेता ने फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया था, जिसके बाद से ही फैंस टीजर का इंतजार कर रहे थे. वहीं, अब 'भोला' का धमाकेदार टीजर भी रिलीज कर दिया है.

READ MORE : भोपालपटनम इलाके में थम नहीं रही सागोन की अवैध कटाई, वन विभाग खामोश…

दरअसल, 'भोला' के टीजर में वो सबकुछ है जो फिल्म देखने के लिए दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ाएगा. अजय देवगन का सॉलिड नया लुक और कहानी में दमदार एक्शन फैन्स को बहुत पसंद आने वाला है. ऊपर से इस पावरफुल कैरेक्टर के साथ जो धांसू बैकग्राउंड म्यूजिक है, वो थिएटर्स में अजय के किरदार का भौकाल और दमदार बनाएगा. अजय के साथ 'भोला' में तब्बू, संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल जैसे दमदार एक्टर्स भी हैं.

अजय का चेहरा टीजर में नहीं रिवील किया गया है. मगर जेल से निकलते आदमी की चाल देखकर कोई भी बॉलीवुड फैन पहचान लेगा कि ये अजय हैं. एक आदमी की आवाज में आपको सुनाई पड़ता है- 'जब वो माथे पर भस्म लगाता है, तो जाने कितनों को भस्म कर देता है.' जब एक दूसरा आदमी पूछता है कि उसका नाम क्या है, तो जवाब मिलता है, 'नाम बताया तो तू पैरों पे गिर जाएगा'.

Next Story