Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : खेलते हुए मासूम बच्ची तालाब में डूबी, हुई मौत, क्षेत्र में फैली शोक की लहर...

Rohit Banchhor
22 Nov 2022 12:28 PM GMT
CG News
x

जांजगीर-चांपा। CG News जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरानी बस्ती में एक मासूम बच्ची की तालाब में डूबने से मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। Read More : CG News : पुलिस महानिरीक्षक अजय यादव ने गुप्तवार्ता और आईजी का किया पदभार ग्रहण… बता दें कि सोमवार के दोपहर डेढ़ …

CG News

जांजगीर-चांपा। CG News जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरानी बस्ती में एक मासूम बच्ची की तालाब में डूबने से मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

Read More : CG News : पुलिस महानिरीक्षक अजय यादव ने गुप्तवार्ता और आईजी का किया पदभार ग्रहण…

बता दें कि सोमवार के दोपहर डेढ़ बजे वार्ड नंबर 11 स्थित घोड़तल्ला तालाब में तीन वर्षीय मिल्की नाम की बच्ची डूब गई। जानकारी मिलते ही परिजनों ने बच्ची को तालाब से बाहर निकाला। इस दौरान बच्ची की धड़कन चल रही थी लेकिन काफी मात्रा में पानी अंदर जा चुका था परिजन बच्ची को आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर भागे, जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

Read More : CG News : कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलबीर ने शुरू की ”नफरत छोड़ो भारत जोड़ो” की पद यात्रा, राष्ट्रीय ध्वज लेकर बड़ी संख्या में चल रहे कांग्रेस जन…

बच्ची वार्ड के ही सूर्यकांत निर्मलकर की चार बच्चों में दूसरे नंबर की बच्ची है। घटना के बाद परिजनों और मुहल्लें में शोक की लहर हैं। परिजनों ने बताया कि बच्ची आस-पास के बच्चों के साथ घर के बाहर स्थित तालाब किनारे खेल रही थी तभी बच्ची फिसलकर तालाब में गिर गई। जिसकी जानकारी मिलते ही परिवार के व्यक्ति ने बच्ची को तालाब से बाहर निकाला। लेकिन काफी मात्रा में पानी अंदर चले जाने के कारण बच्ची को बचा नहीं पाए।

Next Story