Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Anjali Arora Reel Video : सोशल मीडिया पर फिर छाई अंजलि अरोड़ा, गुलाब के साथ बनाया वीडियो, रील देख फैंस हुए दीवाने

naveen sahu
20 Nov 2022 8:03 AM GMT
Anjali Arora Reel Video : सोशल मीडिया पर फिर छाई अंजलि अरोड़ा, गुलाब के साथ बनाया वीडियो, रील देख फैंस हुए दीवाने
x

नई दिल्ली। Anjali Arora Reel Video सोशल मीडिया सेंसेशनल अंजलि अरोड़ा को कौन नहीं जानता। अंजलि ने कच्चा बादाम गाने पर डांस से सबको अपना दीवाना बनाया था। तब से इनकी सभी वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। हालही में उनकी एक नई …

नई दिल्ली। Anjali Arora Reel Video सोशल मीडिया सेंसेशनल अंजलि अरोड़ा को कौन नहीं जानता। अंजलि ने कच्चा बादाम गाने पर डांस से सबको अपना दीवाना बनाया था। तब से इनकी सभी वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। हालही में उनकी एक नई रील वायरल हो रही है।

Read More : कच्चा बादाम गर्ल ने देर रात कुछ इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, दिखा बेहद हॉट लुक, देखें फोटो…

वायरल वीडियो में अंजलि अरोड़ा हाथ में गुलाब लिए नजर आ रही है। वीडियो में उनका लुक भी बहुत ज्यादा सिम्पल है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। वीडियो में वह सॉन्ग के साथ लिप्सिंग कर रही है। साथ में लिरिक्स से मैच होते हुए सिंबल का भी इस्तेमाल कर रही है।

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर खुद अंजलि अरोड़ा ने ही पोस्ट किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा उतना नशा तो शराब में नहीं, वीडियो को यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं। यूजर्स वीडियो पर कमाल के कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा आपकी वीडियो बहुत अच्छी लगती है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा सिम्पल लुक में भी कमाल की लगती हो, सभी यूजर्स वीडियो पर दिल वाला इमोजी कमेंट कर रहे हैं।

Next Story