Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

कच्चा बादाम गर्ल ने देर रात कुछ इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, दिखा बेहद हॉट लुक, देखें फोटो...

Sharda Kachhi
20 Nov 2022 4:04 AM GMT
कच्चा बादाम गर्ल ने देर रात कुछ इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, दिखा बेहद हॉट लुक, देखें फोटो...
x

मुंबई : अपने डांस के लटके-झटके दिखा कर हर किसी का दिल जीतने वाली सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोरा (Anjali Arora) आज 3 नवंबर को अपना 23वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अंजलि ने अपने बर्थडे की शुरुआत देर रात पार्टी के साथ किया है. अंजलि ने रात 12 बजे ही अपने दोस्तों के …

Happy Birthday Anjali Arora

मुंबई : अपने डांस के लटके-झटके दिखा कर हर किसी का दिल जीतने वाली सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोरा (Anjali Arora) आज 3 नवंबर को अपना 23वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अंजलि ने अपने बर्थडे की शुरुआत देर रात पार्टी के साथ किया है. अंजलि ने रात 12 बजे ही अपने दोस्तों के लिए मुंबई में पार्टी रखी थी, इस पार्टी में बर्थडे गर्ल अंजलि से कोई भी अपनी नजरें नहीं हटा पा रहा था.

सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अंजलि की खुशी इस दौरान सातवें आसमान पर है. अंजलि ने अपने बर्थडे के लिए खूब तैयारियां की थी और इन सब में सबसे ज्यादा खास अंजलि की बर्थडे ड्रेस थी. रेड कलर के गाउन में अंजलि बेहद बोल्ड दिख रही थीं. इसके साथ ही अंजलि इस दौरान सभी की विशेज भी एक्सेप्ट करती दिखाई दीं.

बता दें कि Anjali Arora की बैक से स्टाइलिश थी. पीछे से बैकलेस ड्रेस में अंजलि गजब की बोल्ड दिख रही थी. इसके साथ ही क्रिस्टल वर्क उनके इस लुक को और ज्यादा खास बना रहा था. Anjali के बर्थडे पर उन्हें विश करने के लिए और उनकी एक झलक पाने के लिए उनके तमाम फैंस और पैपराजी मौदूज थे. फोटोज को देखकर उनकी फैन फॉलोइंग का भी साफ अंदाजा लगाया जा सकता है.

Next Story