Begin typing your search above and press return to search.
NATIONAL

Offer : यूजर्स के लिए Flipkart लेकर लाया है जबरदस्त ऑफर! आधी कीमत पर मिल रहा ये स्मार्टफोन, जल्दी करें खरीदी

naveen sahu
19 Nov 2022 5:56 PM GMT
Offer : यूजर्स के लिए Flipkart लेकर लाया है जबरदस्त ऑफर! आधी कीमत पर मिल रहा ये स्मार्टफोन, जल्दी करें खरीदी
x

नई दिल्ली। फ्लिपकार्ट (Flipkart) बिग बिलियन डेज सेल को बहुत पसंद भी किया जा रहा है। इसके तहत फ्लिपकार्ट एक बार फिर साल 2022 के सबसे चर्चित स्मार्टफोन्स में से एक Nothing Phone (1) को एक्सक्लूसिव और क्रेजीएस्ट डील्स प्रदान करने में लगे हुए है। कस्टमर सबसे बड़ी छूट प्राप्त करने के लिए फ्लिपकार्ट के …

नई दिल्ली। फ्लिपकार्ट (Flipkart) बिग बिलियन डेज सेल को बहुत पसंद भी किया जा रहा है। इसके तहत फ्लिपकार्ट एक बार फिर साल 2022 के सबसे चर्चित स्मार्टफोन्स में से एक Nothing Phone (1) को एक्सक्लूसिव और क्रेजीएस्ट डील्स प्रदान करने में लगे हुए है। कस्टमर सबसे बड़ी छूट प्राप्त करने के लिए फ्लिपकार्ट के विभिन्न ऑफर्स को जोड़ पाएंगे।

वेरिएंट और फीचर्स

यह फ़ोन 8GB+128GB, 8GB+256GB, और 12GB+256GB। फोन के बैक में अलग पारदर्शी डिजाइन, ग्लिफ इंटरफेस और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ CPU है। इसके बीते ग्लिफ इंटरफेस में 900 LED लाइट पैटर्न हैं जो सिग्नल, ऐप नोटिफिकेशन, चार्जिंग स्थिति और अन्य जानकारी प्रदर्शित कर रहे है। स्मार्टफोन के 6।55 इंच के फुल HD + ओएलईडी डिस्प्ले में 60Hz से 120Hz की एक एडजेस्टेबल रिफ्रेश रेट है और यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 द्वारा संरक्षित भी कहा जा रहा है।

Read More : CG Fraud Case : युवक को Flipkart से लैपटॉप ऑर्डर करना पड़ा भारी, पार्सल खोला तो निकली किताबें, जांच में जुटी पुलिस

कीमत
फोन की कीमत फ्लिपकार्ट पर फ्लैट 5,000 रुपये कम की जाने लगी है, जहां यह वर्तमान में सिर्फ 32,999 रुपये में लिस्टेड है। जिसके साथ साथ, ग्राहक अभी भी काम कर रहे पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके नथिंग फोन पर 17,500 रुपये तक की बचत भी कर पाएंगे। यह 15,499 रुपये की लागत लेकर आने वाला है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहक अतिरिक्त 5% कैशबैक प्राप्त कर पाएगा।

इस प्रकार, मूल्य को घटाकर 14,724 रुपये कर दिया। फ्लिपकार्ट पे लेटर विकल्प के लिए साइन अप करने वाले ग्राहक 500 रुपये तक का फ्लिपकार्ट गिफ्ट कार्ड भी जीत पाएंगे। मासिक भुगतान 2,963 रुपये से शुरू होने के साथ सरल EMI विकल्प भी उपलब्ध हैं।

Next Story