Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Fraud Case : युवक को Flipkart से लैपटॉप ऑर्डर करना पड़ा भारी, पार्सल खोला तो निकली किताबें, जांच में जुटी पुलिस  

viplav
11 Oct 2022 5:59 PM GMT
CG Fraud Case
x

कोरबा। CG Fraud Case : गावं के एक युवक ने ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से लैपटॉप ऑर्डर किया, लेकिन डिलीवरी के बाद पार्सल खोलने पर लैपटॉप की जगह किताबें नजर आई। मामला है कोरबा जिले के कोरकोमा गावं का है जहां विजय सोनी नाम के युवक ने त्योहारों पर मिल रही ऑनलाइन सेल के दौरान …

कोरबा। CG Fraud Case : गावं के एक युवक ने ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से लैपटॉप ऑर्डर किया, लेकिन डिलीवरी के बाद पार्सल खोलने पर लैपटॉप की जगह किताबें नजर आई। मामला है कोरबा जिले के कोरकोमा गावं का है जहां विजय सोनी नाम के युवक ने त्योहारों पर मिल रही ऑनलाइन सेल के दौरान लैपटॉप ऑर्डर तो किया, मगर वह ठगी का शिकार हो गया। पूरी घटना बालको थाना क्षेत्र के रजगामार चौकी का है।

CG Fraud Case : पीड़ित युवक विनय सोनी ने रजगामार चौकी और फ्लिपकार्ट कंपनी में शिकायत की। इस मामले में DDM स्कूल रोड स्थित ई-कॉमर्स कोरियर सर्विस के डिलीवरी बॉय की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही है। मिली जानकारी अनुसार, बालको थाना प्रभारी सुरेश कुमार जोगी ने कहा कि फ्लिपकार्ट के डिलीवरी बॉय और कंपनी के कर्मचारियों को तलब किया गया है। उनसे पूछताछ के बाद कार्रवाई की जाएगी।

CG Fraud Case : विनय सोनी ने फ्लिपकार्ट से लैपटॉप ऑर्डर किया था। सामान यहां आने पर उसे मैसेज मिला। डिलीवरी बॉय को उसने 30 हजार रुपए कैश दिए और बॉक्स लिया। इसके बाद डिलीवरी बॉय चला गया। जब उसने बॉक्स खोला, तो उसमें लैपटॉप के बदले कुछ किताबें रखी हुई थीं।

CG Fraud Case : इसके बाद विनय ने डिलीवरी बॉय को कई बार फोन भी किया, तो उसने खुद के यहां-वहां होने की बात कही और इसके बाद फोन उठाना बंद कर दिया। पीड़ित ने कहा कि उसे पूरा विश्वास है कि फ्लिपकार्ट कंपनी ने सही सामान भेजा था, लेकिन स्थानीय स्तर पर इसमें हेराफेरी की गई है। सबसे बड़ी बात तो ये है कि ईकॉम एक्सप्रेस के संचालक डिलीवरी बॉय के बारे में जानकारी देने से साफ बच रहे हैं, जिससे उनकी भूमिका भी अब संदिग्ध नजर आने लगी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

CG Fraud Case : शायद इन गड़बड़ियों के चलते ग्राहक ऑनलाइन खरीदारी वेबसाइट से दूरी बनाना शुरू कर देंगे, हालांकि बढ़िया ऑफर का चक्कर ऐसा है की कई लोग ऐसे ठगी का शिकार हो जाते है।

viplav

viplav

    Next Story