Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : घरेलू विवाद में सौतेले पिता ने की बेटे की हत्या, आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
19 Nov 2022 12:50 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime जिले के विधानसभा थाना क्षेत्र के ग्राम दोंदेखुर्द में घरेलू विवाद के चलते सौतेले पिता ने अपने बेटे पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी। जिससे युवक की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। Read More : CG Crime : नकली नोट का कारोबार …

CG Crime

रायपुर। CG Crime जिले के विधानसभा थाना क्षेत्र के ग्राम दोंदेखुर्द में घरेलू विवाद के चलते सौतेले पिता ने अपने बेटे पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी। जिससे युवक की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : CG Crime : नकली नोट का कारोबार करने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

बता दें कि आरोपी अजीत पाल अपनी पत्नी और सौतेले बेटे विक्की कुर्रे 19 वर्ष के साथ रहता था। शुक्रवार की रात घरेलू बात को लेकर विक्की और उसके पिता अजीत के बीच जमकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी पिता अजीत ने विक्की पर चाकू से कई बार हमला कर दिया। खून से लथपथ विक्की खेत की ओर भागने लगा। जिससे परिजनों ने उसे मेकाहारा में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

Read More : CG Crime : नशीली टेबलेट खपाने ग्राहक तलाशते 3 युवक गिरफ्तार, 1 लाख का दवा जब्त…

विधानसभा सीएसपी उदयन बेहार ने बताया कि मृतक विक्की कुर्रे से अजीत पाल का विवाद हुआ, जहां विक्की ने लकड़ी के बत्ते से वार किया, तो अजीत पाल ने उसके सीने में चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची डायल 112 की टीम ने घायल विक्की को उपचार के लिए मेकाहारा अस्पताल रवाना किया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार आरोपी अजीत पाल को गिरफ़्तार कर मामले की पूछताछ की जा रही है।

Next Story