Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Amir Khan Dance Video: बेटी की सगाई में आमिर खान ने बनाया माहौल, पापा कहते है गाने पर जमकर किया डांस, देखें वीडियो

naveen sahu
19 Nov 2022 1:57 PM GMT
Amir Khan Dance Video: बेटी की सगाई में आमिर खान ने बनाया माहौल, पापा कहते है गाने पर जमकर किया डांस, देखें वीडियो
x

नई दिल्ली। Amir Khan Dance Video : बेटी इरा खान की सगाई में आमिर खान ने अपने अंदाज से समां बांध दिया। इरा ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से सगाई कर ली है। सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं, लेकिन इस सबके बीच आमिर खान ने सका ध्यान अपनी ओर खींच …

नई दिल्ली। Amir Khan Dance Video : बेटी इरा खान की सगाई में आमिर खान ने अपने अंदाज से समां बांध दिया। इरा ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से सगाई कर ली है। सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं, लेकिन इस सबके बीच आमिर खान ने सका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। आमिर के लुक को देखकर लोग उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे हैं। कुर्ता पाजामा और सफेद दाड़ी और बालों में आमिर खान काफी उम्रदराज लग रहे हैं।

Read More :
Aamir Khan took a break from movie : आमिर खान ने फ़िल्मी दुनिया से लिया ब्रेक, बताई ये वजह, फैंस हुए हैरान…

वीडियो में आमिर खान अपने भाई मसूर खान के साथ फिल्म कयामत से कयामत तक के गाने पापा कहते हैं पर डांस करते दिखाई दिए। इस फिल्म को मसूर खान ने साल 1998 में डायरेक्ट किया था। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। आमिर वाइट कलर का कुर्ता- पायजामा पहने नजर आ रहे हैं। पापा कहते हैं सॉन्ग पर भाई संग जमकर थिरके अमिताभ बच्चन।

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, पापा और चाचा। दूसरे यूजर ने लिखा, यकीन नहीं हो रहा है आमिर खान है। तीसरे यूजर ने लिखा, आमिर खान तो पहचान में नहीं आ रहे हैं।

Next Story