Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Aamir Khan took a break from movie : आमिर खान ने फ़िल्मी दुनिया से लिया ब्रेक, बताई ये वजह, फैंस हुए हैरान...

Sharda Kachhi
15 Nov 2022 9:32 AM GMT
Aamir Khan took a break from movie
x

मुंबई. : बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में ब्रेक लेने के अनाउंसमेंट से अपने फैंस को हैरान कर दिया. उन्होंने अपनी एक्टिंग से ब्रेक लिया है. आमिर को ‘चैंपियंस’ नाम की एक फिल्म में एक किरदार निभाना था, लेकिन उन्होंने इसे करने से अब मना कर दिया. इस फिल्म …

Aamir Khan took a break from movie

मुंबई. : बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में ब्रेक लेने के अनाउंसमेंट से अपने फैंस को हैरान कर दिया. उन्होंने अपनी एक्टिंग से ब्रेक लिया है. आमिर को ‘चैंपियंस’ नाम की एक फिल्म में एक किरदार निभाना था, लेकिन उन्होंने इसे करने से अब मना कर दिया. इस फिल्म को आमिर खुद प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. उन्होंने फिल्म में एक्टिंग करने से मना कर दिया लेकिन इसे प्रोड्यूस करेंगे. हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान, उन्होंने बताया कि वह अपनी मां और अपने बच्चों के साथ रहने के लिए कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक लेना चाहते हैं.

जानकरी के मुताबिक, आमिर खान ने कहा, “जब मैं एक एक्टर के रूप में एक फिल्म कर रहा होता हूं, तो मैं इसमें इतना खो जाता हूं कि मेरे जीवन में और कुछ नहीं होता. ‘लाल सिंह चड्ढा’ के चैंपियंस कहे जाने के बाद मुझे एक फिल्म करनी थी. यह एक अमेजिंग स्क्रिप्ट है, एक सुंदर कहानी है, और यह दिल को छू लेने वाली और प्यारी फिल्म है.

tcp 24 news,tcp 24,tcp 24 news today,tcp 24 bulletine,tcp,raipur news,latest news,chhattisgarh news,tcp24,regional news,aaj ka news,madhya pradesh news live,live news,live hindi news,daily news,todays news,news update,tcp24 chhattisgarh,tcp 24top5 news,political news,live news hindi,india news live,cgnews,tcp 24top5 news: 5 big news of this time...,tcp 24 news office,office of tcp 24 news,national news,ganesh utsav in tcp 24 news,news

आमिर खान ने आगे कहा, “लेकिन मुझे लगता है कि मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूं. अपने परिवार के साथ, अपनी मां के साथ, अपने बच्चों के साथ समय बिताना चाहता हूं.” बता दें आमिर खान अपने 3 दशक से ज्यादा लंबे करियर में पहली बार एक्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं. उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि मैं 35 साल से काम कर रहा हूं और मैंने अपने काम पर एकाग्रता के साथ ध्यान केंद्रित किया है.”

Next Story