Share Market Close : अंतिम दिन शेयर बाजार हुआ लाल, Sensex 87 अंक आया नीचे, ये है आज के टॉप गेनर्स और लूजर्स   

Share Market

 

रायपुर। Share Market Close : शेयर बाजार (Share Market) आज कारोबारी हफ्ते के अंतिम दिन लाल निशान के साथ बंद हुआ है. आज सेंसेक्स (Sensex) में 87 अंकों की गिरावट दर्ज की और यह 61663 के स्तर पर बंद हुआ. निफ्टी (Nifty) में 36 अंकों की गिरावट दर्ज की गई और यह 18307 के स्तर पर बंद हुआ. आज की गिरावट में ऑटो, फार्मा और ऑयल एंड गैस  इंडेक्स का सबसे ज्यादा योगदान रहा.

Read More : Share Market Closing : शेयर बाजार हुआ गुलजार, Sensex और Nifty ने बनाया न्यू ऑल टाइम हाई, ये रहे आज के टॉप गेनर्स 

 

Share Market Close : सेंसेक्स की टॉप-30 में 10 शेयर तेजी के साथ और 20 शेयर गिरावट के साथ बंद हुए. सरकार ने PSU बैंकों के प्रमुखों के लिए अधिकतम कार्यकाल 10 साल तय कर दिया है. इसके बाद सरकारी बैंकों के शेयरों में तेजी रही.

Read More : Share Market Today : वीकली एक्सपाइरी के दिन लाल निशान में बंद हुआ बाजार, Sensex 420 अंक गिरा, निवेशकों में कोई घबराहट नहीं

ये है आज के टॉप गेनर्स और लूजर्स

Share Market Close : आज के टॉप गेनर्स और लूजर्स की बात करें तो HCL टेक्नोलॉजी, एशियन पेंट्स, हिंदुस्तान यूनिलीवर, स्टेट बैंक के शेयरों में तेजी रही. महिंद्रा एंड महिंद्रा, NTPC,  बजाजा फाइनेंस और मारुति के शेयरों में सबसे ज्यादा गिरावट दर्ज की गई. रुपए में चार पैसे की गिरावट दर्ज की गई और यह डॉलर के मुकाबले 81.68 के स्तर पर बंद हुआ. गुरुवार को यह 81.65 के स्तर पर बंद हुआ था.

Related Articles

Back to top button