UP Crime : पिस्टल से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, वारदात को अंजाम देने से पहले पिता को किया था फोन…

UP Crime

कानपुर। UP Crime शहर के गुजैनी थाना क्षेत्र कि अंबेडकर नगर में एक सिपाही के पुत्र ने पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वारदात को अंजाम देने से पहले युवक ने अपने पिता से फोन में बात की थी। बताया जाता है कि मृतक पिछले दो साल से मानसिक रूप से परेशान था, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा था।

Read More : UP Crime : डकैतों ने सपा नेता व परिवार को बनाया बंधक, 8 लाख नकद समेत जेवर लेकर हुए फरार…

बता दें कि अंबेडकर नगर निवासी शिव प्रताप यादव पनकी थाना क्षेत्र की पीआरवी 0710 में दीवान हैं। परिवार में पत्नी कमलेश कुमारी और बेटे अजीत यादव और अभिषेक उर्फ छोटू यादव थे। इसी मकान में शिव प्रताप के छोटे भाई आर्मी में तैनात सूबेदार अजय पाल यादव का परिवार भी रहता है, इन दिनों वह छुट्टी पर आए थे। रिश्तेदार राजेश कुमार ने बताया कि अजीत कई सालों से प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा तब।

Read More : UP Crime : गार्डन में कपल कर रहे थे रोमांस, अचानक पहुंचा लड़की का भाई, दोनों की गला रेतकर की हत्या…

वह सिविल सेवा परीक्षा भी दे चुका है। असफल होने पर वह तनाव में रहने लगा था। करीब चार साल से उसका मनोचिकित्सक से इलाज भी चल रहा था। बुधवार सुबह उसके पिता ड्यूटी पर थे,जबकि अन्य सदस्य घर के अलग अलग कमरों में थे। इसी बीच अजीत ने चाचा की लाइसेंसी पिस्टल से कनपटी पर गोली मार ली। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। एसीपी समेत गुजैनी थाने का फोर्स पहुंचा। जांच के लिए मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किये।

Related Articles

Back to top button