Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : गार्डन में कपल कर रहे थे रोमांस, अचानक पहुंचा लड़की का भाई, दोनों की गला रेतकर की हत्या...

Rohit Banchhor
7 Nov 2022 12:24 PM GMT
UP Crime
x

फर्रूखाबाद। UP Crime जिले के राजेपुर सरायमेदा गांव के पास ही बाग में बीती रात दो कपल रोमांस कर रहे थे। तभी अचानक लड़की के भाई पहुंच गया और उन दोनों से मारपीट कर चाकू से गला रेतकर हत्या कर दीं। वारदात को अंजाम देने के बाद रविवार सुबह आरोपी चाकू लेकर अपने आप को …

UP Crime

फर्रूखाबाद। UP Crime जिले के राजेपुर सरायमेदा गांव के पास ही बाग में बीती रात दो कपल रोमांस कर रहे थे। तभी अचानक लड़की के भाई पहुंच गया और उन दोनों से मारपीट कर चाकू से गला रेतकर हत्या कर दीं। वारदात को अंजाम देने के बाद रविवार सुबह आरोपी चाकू लेकर अपने आप को थाने में समर्पण कर दिया।

Read More : UP Crime : हथियार बनाने वाली फैक्ट्री पर पुलिस की दबिश, 10 देशी बंदूक सहित अन्य सामान जब्त, 3 आरोपी गिरफ्तार…

बता दें कि राजेपुर सरायमेदा निवासी 25 वर्षीय रामकरन का गांव में ही रहने वाली किशोरी से चक्कर चल रहा था। रात लगभग 10 बजे रामकरन व किशोरी अपने-अपने घरों से बाहर चले गए। किशोरी के बड़े भाई नीटू, कुलदीप, नितिन, लालू और रतन ने रात तकरीबन 2 बजे दोनों को गांव के पास एक बाग में पकड़ लिया। पकड़ने के बाद दोनों को लाठी डंडों से जमकर पीटा।

Read More : UP Crime : खेत में मिली अधेड़ महिला की लाश, गला रेतकर की गई हत्या, पुलिस जांच में जुटी…

इसके बाद दोनों को मोटरसाइकिल पर बिठाकर गांव के ही खंता नाला पुलिया के पास ले गए। जहां लड़की के भाई नीटू ने चाकू से गला रेतकर दोनों की हत्या कर दी। रविवार को भाई खून से सना चाकू लेकर थाने पहुंचा और बहन व उसके प्रेमी की हत्या कर देने की बात कुबूल कर ली। मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Next Story